Terrorist Encounter: कुपवाड़ा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी, गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। भारतीय सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है और उनके पास से 2 एके-47 राइफल, दो पिस्टल और 4 हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं।

कुपवाड़ा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी, गोला-बारूद बरामद

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। भारतीय सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है और उनके पास से 2 एके-47 राइफल, दो पिस्टल और 4 हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं। हालांकि, आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। 

ये भी पढ़ें:- Bomb Attack: भाजपा नेता के घर पेट्रोल बम से हमला, बम फेंक कर मौके से फरार हो गए बदमाश

स्थानीय पुलिस की मदद से चलाया संयुक्त अभियान
जानकारी के मुताबिक, रविवार को मुठभेड़ की ये घटना कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा के समीप माछिल इलाके के टेकरी नार क्षेत्र में हुई है। भारतीय सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस की मदद से आंतकियों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर  गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर फायरिंग की और दो आंतकियों को ढेर कर दिया। 

ये भी पढ़ें:- India Corona Virus: देश में आज सामने आए कोरोना के 4,777 नए मामले, राजस्थान में फिर बढ़े संक्रमित

आपको बता दें कि, आतंकी अपनी कायरना हरकतों को अंजाम देते हुए घाटी के आम नागरिकों को निशाना बनाने में लगे हुए हैं। ऐसे में भारतीय सुरक्षाबलों के लिए ये बड़ी सफलता है।

ये भी पढ़ें:- सांसद भूले भाषा व शब्दों की मर्यादा: जिसने बदली विधानसभा क्षेत्र की तस्वीर, उसी निर्वाचित जनप्रतिनिधि को कह बैठे 'चवन्ना'

ये भी पढ़ें:-  Anikta Bhandari murder case: पुलिस ने बरामद किया अंकिता भंड़ारी का शव, गुस्साई भीड़ ने रिजॉर्ट में लगाई आग

Must Read: हिमाचल : पोंग डैम से अतिरिक्त पानी छोड़ सकता है बीबीएमबी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :