Rajgarh Violence: एमपी के रायगढ़ में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प के बाद आगजनी, पुलिस पर पत्थराव

मध्य प्रदेश के रायगढ़ में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प और आगजनी होने की खबर सामने आई है। जिसके बाद तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार, जमीनी विवाद ने हिंसा का रूप ले लिया। दो समुदायों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस हिंसा में पुलिसवालों समेत दोनों पक्ष के लोग घाय

एमपी के रायगढ़ में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प के बाद आगजनी, पुलिस पर पत्थराव
Rajgarh Violence

रायगढ़ | मध्य प्रदेश के राजगढ़ में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प और आगजनी होने की खबर सामने आई है। जिसके बाद तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार, जमीनी विवाद ने हिंसा का रूप ले लिया। दो समुदायों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस हिंसा में पुलिसवालों समेत दोनों पक्ष के लोग घायल हुए हैं।

घर में लगाई आग, गाड़ियों में तोड़फोड
बीती रात राजगढ़ के करेणी गांव में दो समुदायों के बीच जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद जमकर उत्पात मचाया गया। इस दौरान लोगों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया और बाइक समेत कई गाड़ियों में तोडफोड़ की गई। उपद्रव की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा लेकिन उपद्रवियों ने पुलिस और प्रशासन की टीम पर भी हमला बोल दिया और पथराव कर दिया।

ये भी पढ़ें:-Taj Mahal Row: ताजमहल पर जयपुर राजघराने ने जताया हक! दीया कुमारी ने कहा- हमारे पास है इसके पुख्ता सबूत

गांव में भारी पुलिस बल तैनात
पुलिस जानकारी के अनुसार, उपद्रव की जड़ जमीनी विवाद था। करेणी गांव के एक समुदाय के आल्लावेली ने जमीन के विवाद को लेकर दूसरे समुदाय के मोहन वर्मा पर हमला बोल दिया। जिसके बाद दोनों गुट आमने सामने हो गए और देखते ही देखते मारपीट हिंसा में बदल गई। हिंसा को देखते हुए करेणी गांव में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें:- झारखंड में 11वीं की मैथ और बायोलॉजी परीक्षा रद्द, परीक्षा से 12 घंटे पहले ही लीक हो गया था पेपर

Must Read: पाकिस्तान में सिख महिला के अपहरण पर भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा, पाकिस्तान में धार्मिक असहिष्णुता का स्तर हैरान करने वाला

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :