भारत: आप पार्टी ने गुरुवार को बुलाई विधायक दल की बैठक, संजय सिंह बोले, सरकार स्थिर है

आप पार्टी ने गुरुवार को बुलाई विधायक दल की बैठक, संजय सिंह बोले, सरकार स्थिर है
Aam Aadmi Party leader Sanjay Singh. (File Photo: IANS)
नई दिल्ली, 24 अगस्त। आप विधायकों को भाजपा द्वारा कथित तौर पर 20 करोड़ का ऑफर देने के मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपने आवास पर पार्टी के राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) की बैठक की। इस बैठक में विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। पूरे मामले को लेकर बैठक में सर्वसम्मति से एक निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया।

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके मनीष सिसोदिया पर झूठा केस बनाया है। उनके घर गलत तरीके से छापा मारा गया। सीबीआई को मनीष सिसोदिया के पास से कोई भी बेनामी संपत्ति का ब्यौरा नहीं मिला। इसके बाद उन्हें पार्टी में आने का ऑफर दिया गया। उन्होंने कहा भाजपा हमारे विधायकों को 20 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही है, आखिर इतना पैसा उनके पास कहाँ से आया है। संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री दूसरों की सरकार गिराने की बजाय लोगों की समस्या सुलझाने में ध्यान दें।

संजय सिंह ने बताया कि उनकी सरकार पूरी तरह स्थिर है और कोई विधायक नहीं टूटने वाला है। पूरे मामले को लेकर गुरुवार को सुबह 11 बजे आप विधायक दल की बैठक भी बुलाई गई है। इस पूरे मामले को आप की राजनीतिक मामलों की समिति ने बेहद गंभीर माना है। अरविंद केजरीवाल ने भी सुबह कहा कि ये मामला गंभीर है। स्तिथि का जायजा लिया जा रहा है और बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा की गई।

आम आदमी पार्टी विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर आक्रामक होती नजर आ रही है। गौरतलब है कि सीबीआई जांच में फंसे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी आरोप लगाया था कि जब भाजपा उन्हें खरीदने में असफल हो गई तो उनके विधायकों को 20 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे हैं।

वहीं भाजपा के संबित पात्रा ने भी आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा है, कि आप विधायकों को कोई ऑफर नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाने के बदले अरविंद केजरीवाल नाम का खुलासा करें।

एसपीटी/एएनएम

Must Read: यूपी: सीएम योगी ने लखनऊ, कानपुर के लिए 42 इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :