भारत: प्रकाश झा की मट्टू की साइकिल का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। प्रकाश झा अभिनीत फिल्म मट्टू की साइकिल का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। समाज को आईना दिखाती एम. गनी द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रकाश झा को एक साइकिल खरीदते दिखाया गया है और ये भी दिखाया गया है कि कैसे उस परिवार

प्रकाश झा की मट्टू की साइकिल का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। प्रकाश झा अभिनीत फिल्म मट्टू की साइकिल का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। समाज को आईना दिखाती एम. गनी द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रकाश झा को एक साइकिल खरीदते दिखाया गया है और ये भी दिखाया गया है कि कैसे उस परिवार की पूरी जिंदगी उस साइकिल के इर्द गिर्द घूमती है।

प्रकाश झा ट्रेलर में साइकिल के लिए जद्दोजहद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक दिन उनकी साइकिल को ट्रैक्टर से कुचल दिया जाता है, जिससे उनको बेहद प्यार था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रकाश झा ने कहा, स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है। ये मेरे दिल को छू गई। यह मुझे 1980 के दशक में वापस ले गयी जब मैंने अपने करियर की शुरूआत बंधुआ मजदूर-थीम वाली फिल्म दामूल से की थी। मुझे कहानी पसंद आई, इतना कि मैंने न केवल 95 मिनट की फिल्म में अभिनय करने का फैसला किया, बल्कि इसे प्रोड्यूस भी किया।

फिल्म के निर्देशक एम. गनी ने इसे एक दिहाड़ी मजदूर, उसके परिवार और उनकी साइकिल की कहानी के रूप में वर्णित किया है जो उन्हें बहुत प्रिय है।

निर्देशक कहते हैं, फिल्म आज के दौर पर आधारित है, लेकिन कई स्थितियां, घटनाएं और लोग मेरे जीवन से लिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में फिल्माई गई मट्टू की साइकिल 16 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका वितरण पीवीआर पिक्च र्स द्वारा किया जाएगा।

Must Read: भारतीय नौसेना को मिले दो नए स्वदेशी वॉरशिप, पाकिस्तान की बढ़ी चिंता

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :