UP News: लुलु मॉल में नवाज, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में, अब...

यूपी की राजधानी लखनऊ के शहीद पथ पर हाल के दिनों में ओपन होने वाले मषहूर लुलु मॉल परिसर में नमाज पढ़ने को लेकर शुरू हुआ विवाद काफी तूल पकड़ता जा रहा है। इस विवाद पर यूपी पुलिस ने एक्शन लेते हुए लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले चारों लोगों को हिरासत में ले लिया है

लुलु मॉल में नवाज, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में, अब...

लखनऊ । यूपी की राजधानी लखनऊ के शहीद पथ पर हाल के दिनों में ओपन होने वाले मषहूर लुलु मॉल परिसर में नमाज पढ़ने को लेकर शुरू हुआ विवाद काफी तूल पकड़ता जा रहा है। इस विवाद पर यूपी पुलिस ने एक्शन लेते हुए लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले चारों लोगों को हिरासत में ले लिया है और सभी से पुलिस अब पूछताछ कर रही है। बता दें कि, इस मॉल का उद्घाटन यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया था।

ये भी पढ़ें:-  दही-लस्सी-छाछ महंगे : जीएसटी का असर! महंगे हुए अमूल के उत्पाद, आज से देने होंगे ज्यादा दाम

ये भी हुए गिरफ्तार
मीडिया एजेंसी रिपोर्ट के अनुसार, साउथ एडीसीपी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि लखनऊ के लुलु मॉल परिसर में नमाज अदा करने वाले चार युवकों को हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा यूपी पुलिस ने लुलु मॉल परिसर में घुसकर बिना अनुमति के हनुमान चालीसा का पाठ करने के आरोप में भी दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ करीब 15 लोगों को मॉल के अंदर घुसने की कोशिश के दौरान हंगामा करने के आरोप में हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें:- देशभर में आज सामने आए कोरोना के 15 हजार से ज्यादा केस, राजस्थान में कुछ ऐसा है हाल

वायरल वीडियो से उपजा विवाद
आपको बता दें कि, पिछले दिनों लुलु मॉल में नमाज अदा करते हुए कुछ लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया था। कुछ हिंदूवादी संगठनों भी विरोध स्वरूप लुलु मॉल के बाहर प्रदर्शन किया था।

Must Read: एक माह पहले अपहृत दुकानदार का कंकाल बरामद, रिश्तेदार ने ही करायी थी सुपारी देकर हत्या

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :