Accident: नोटों से भरी वैन ट्रक से टकराई, एक की मौत, 4 घायल, वैन में रखे थे 40 लाख, फिर क्या हुआ

यूपी के मुरैना में आज मंगलवार को नोटों से भरी एक वैन ट्रक से टकरा गई। ये हादसा नेशनल हाइवे पर पुराने सेलटैक्स पर हुआ जहां एक खड़े ट्रक में कैश वैन पीछे से जा घुसी।

नोटों से भरी वैन ट्रक से टकराई, एक की मौत, 4 घायल, वैन में रखे थे 40 लाख, फिर क्या हुआ
File Photo

मुरैना | राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में जहां सोमवार को बदमाश बैंक में डकैती डालकर करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गए वहीं, यूपी के मुरैना में आज मंगलवार को नोटों से भरी एक वैन ट्रक से टकरा गई। ये हादसा नेशनल हाइवे पर पुराने सेलटैक्स पर हुआ जहां एक खड़े ट्रक में कैश वैन पीछे से जा घुसी। भिड़ंत में वैन के एक गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें:- IAS Tina Dabi : टीना डाबी कलेक्टर पद पर कल से संभालेंगी जैसलमेर की कमान

आगरा से कैश लेकर ग्वालियर जा रही थी वैन
पुलिस के अनुसार, मंगलवार की सुबह साढ़े ग्यारह बजे ICICI बैंक की अनुंबधित कैश परिवहन कंपनी की एक वैन आगरा से कैश लेकर ग्वालियर जा रही थी। वैन में करीब 40 लाख रुपए थे। इस दौरान वैन चालक ने नियंत्रण खो दिया और वैन मुरैना में पुराने सेलटैक्स बैरियर पर सडक़ किनारे खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गई। जिसमें वैन के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में गनमैन लक्ष्मण सिंह की मौत हो गई और एक अन्य गार्ड, लोढर, ड्रायवर व कैश कंपनी का कर्मचारी घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:- Heavy Rain Alert: मुंबई से लेकर बिहार तक मूसलाधार, बाढ़ जैसे हालात के बीच NDRF टीमें तैनात

आखिर क्या हुआ रुपयों का 
हादसे की सूचना पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने घटना की जानकारी ICICI बैंक से जुड़ी कैश कंपनी को दी। जिसके बाद उसके अधिकारी घटना स्थल पहुंचे और वैन समेत कैश की वीडियोग्राफी कराई। जिसके बाद कैश पूरा होने की बात सामने गई। पुलिस की सजगता से पूरा कैश बच गया।

Must Read: अलर्ट : पेगासस पैनल रिपोर्ट : 29 फोन में स्पाइवेयर दिखाने के लिए कोई निर्णायक सबूत नहीं

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :