रीट की चीट: किन कांग्रेसी नेताओं का गुर्गा था विकास मांजू, कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो वायरल, फोटो देखें और समझें तार कहां से...

करड़ा ​जालोर निवासी विकास कुमार पुत्र लादूराम विश्नोई मांजू को पुलिस द्वारा लड़ाई झगड़ा करने पर शांति भंग में गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि विकास राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) में वांछित आरोपी भी है। जिस पर लोहावट पुलिस ने आरोपी विकास मांजू को एसओजी को सुपुर्द किया है।

किन कांग्रेसी नेताओं का गुर्गा था विकास मांजू, कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो वायरल, फोटो देखें और समझें तार कहां से...
सेव एजुकेशन और जेएनयू के पोस्टरों के साथ विकास मांजू

जालोर | रीट पेपर लीक प्रकरण में गिरफ्तार हुआ विकास मांजू कई कांग्रेस नेताओं का गुर्गा था। यहां तक कि कांग्रेस के महासचिव और अशोक गहलोत के पुत्र वैभव के साथ भी उनके फोटोज वायरल हो रही है।

अब रीट पेपर लीक मामले में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विकास मांजू गिरफ्तार - JALORE  NEWS

अकेले वैभव ही नहीं बल्कि बिजली महकमे के मंत्री भंवर सिंह भाटी और सीएम अशोक गहलोत के साथ भी कई मंत्रियों इसके फोटो वायरल हुए हैं। एनएसयूआई पर ही सवाल खड़े हो रहे हैं कि उसके जिलाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण महकमे पर इस तरह के नकल माफिया कैसे सदारत कर रहे हैं।

पुलिस को सूचना मिली थी कि 007 गैंग का मुखिया राजू मांजू और उसके साथियों के साथ चंद्रनगर (लोहावट) सभा में आया हुआ है। सूचना पर पुलिस जाब्ता उन्हें दबोचने के​ लिए मौके पर पहुंचा। इस दौरान एक बीएमडब्ल्यू कार पुलिस जाब्ते को देखकर रवाना होने लगी। पुलिस ने पीछा किया तो रफ्तार बढ़ा ली। पुलिस ने कार के टायर पर फायर किए तो टायर फट गए।

आरोपी गाड़ी से निकलकर भागने लगे। पुलिस ने मौके से जंभेश्वर नगर लोहावट पुलिस थाना लोहावट निवासी राजाराम उर्फ राजू पुत्र रावलराम विश्नोई मांजू व राजेश पुत्र सुखराम विश्नोई सियाग निवासी चंद्रनगर लोहावट को गिरफ्तार किया।

Now NSUI District President Vikas Manju arrested in reet paper leak ca | अब  रीट पेपर लीक मामले में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विकास मांजू गिरफ्तार | Patrika  News

इसी दौरान अन्य आरोपी करड़ा ​जालोर निवासी विकास कुमार पुत्र लादूराम विश्नोई मांजू को पुलिस द्वारा लड़ाई झगड़ा करने पर शांति भंग में गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि विकास राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) में वांछित आरोपी भी है। जिस पर लोहावट पुलिस ने आरोपी विकास मांजू को एसओजी को सुपुर्द किया है।

जालोर के सभी नेताओं का खास
विकास जालोर के सभी कांग्रेस नेताओं का खास बताया जाता है। एनएसयूआई में सक्रिय होने से उसकी तस्वीरें वरिष्ठ नेताओं के साथ भी वायरल हो रही हैं।

विकास मांजू ने सीएम अशोक गहलोत, मंत्री भंवर सिंह भाटी, सचिन पायलट और वैभव गहलोत समेत कई बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं।

इधर, बीजेपी राजस्थान ने कांगे्रस सरकार पर तंज कसा, लिखा शायद अपने प्रिय कांग्रेसजन को बचाने के लिए ही मुख्यमंत्री सीबीआई जांच नहीं करवा रहे।

Must Read: लालू यादव का दिल्ली एम्स में चल रहा इलाज, फ्रैक्चर से बॉडी में नहीं हो रहा मूवमेंट

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :