राजनीति: पिछले जन्म में अच्छे कर्म किए होंगे, इसलिए सिसोदिया जैसा कोई व्यक्ति मिला: केजरीवाल

नई दिल्ली, 25 अगस्त (आईएएनएस)। आप विधायकों की बैठक और गुरुवार को राजघाट के दौरे के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने अपने पिछले जन्म में जरूर अच्छे काम किए होंगे और इसलिए उनके पास मनीष सिसोदिया जैसा कोई व्यक्ति है।केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, मैंने अपने पिछले जीवन में अच्छे काम किए होंगे, तभी तो मेरे पास मनीष सिसोदिया जैसा कोई है। उन्होंने उनके (भाजपा) प्रस्ताव को खारिज कर दिया।सीएम केजरीवाल ने कहा, भाजपा ने मनीष सिसोदिया को संदेश भेजा और उन्हें आप और अरविंद केजरीवाल को छोड़ने के लिए कहा। वे चाहते थे कि वह कुछ अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हों और उन्होंने उन्हें मुख्यमंत्री पद की पेशकश की।केजरीवाल ने आगे कहा कि भाजपा ने उपमुख्यमंत्री के खिलाफ सभी मामलों को खारिज करने की पेशकश भी की थी।उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि एक भी विधायक ने उनके (भाजपा) प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। मैं दिल्ली के लोगों से कहना चाहता हूं कि आपने एक ईमानदार पार्टी को वोट दिया है, हम मर जाएंगे, लेकिन देश के लोगों के साथ कभी विश्वासघात नहीं करेंगे।केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, दिल्ली सरकार गिराने के लिए इन्होंने 800 करोड़ रखे हैं- प्रति एमएलए 20 करोड़, 40 विधायकों को तोड़ना चाहते हैं। देश जानना चाहता है कि ये 800 करोड़ किसके हैं, कहां रखे हैं? हमारा कोई एमएलए नहीं टूट रहा। सरकार स्थिर है। दिल्ली में चल रहे सभी अच्छे काम जारी रहेंगे।इससे पहले दिन में केजरीवाल के आवास पर हुई पार्टी की बैठक में कुल 62 विधायकों में से 53 विधायक उपस्थित थे और शेष फोन पर शामिल हुए थे।आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में बीजेपी का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है।--आईएएनएसएकेके/एएनएम

पिछले जन्म में अच्छे कर्म किए होंगे, इसलिए सिसोदिया जैसा कोई व्यक्ति मिला: केजरीवाल
BJP
नई दिल्ली, 25 अगस्त। आप विधायकों की बैठक और गुरुवार को राजघाट के दौरे के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने अपने पिछले जन्म में जरूर अच्छे काम किए होंगे और इसलिए उनके पास मनीष सिसोदिया जैसा कोई व्यक्ति है।

केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, मैंने अपने पिछले जीवन में अच्छे काम किए होंगे, तभी तो मेरे पास मनीष सिसोदिया जैसा कोई है। उन्होंने उनके (भाजपा) प्रस्ताव को खारिज कर दिया।

सीएम केजरीवाल ने कहा, भाजपा ने मनीष सिसोदिया को संदेश भेजा और उन्हें आप और अरविंद केजरीवाल को छोड़ने के लिए कहा। वे चाहते थे कि वह कुछ अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हों और उन्होंने उन्हें मुख्यमंत्री पद की पेशकश की।

केजरीवाल ने आगे कहा कि भाजपा ने उपमुख्यमंत्री के खिलाफ सभी मामलों को खारिज करने की पेशकश भी की थी।

उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि एक भी विधायक ने उनके (भाजपा) प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। मैं दिल्ली के लोगों से कहना चाहता हूं कि आपने एक ईमानदार पार्टी को वोट दिया है, हम मर जाएंगे, लेकिन देश के लोगों के साथ कभी विश्वासघात नहीं करेंगे।

केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, दिल्ली सरकार गिराने के लिए इन्होंने 800 करोड़ रखे हैं- प्रति एमएलए 20 करोड़, 40 विधायकों को तोड़ना चाहते हैं। देश जानना चाहता है कि ये 800 करोड़ किसके हैं, कहां रखे हैं? हमारा कोई एमएलए नहीं टूट रहा। सरकार स्थिर है। दिल्ली में चल रहे सभी अच्छे काम जारी रहेंगे।

इससे पहले दिन में केजरीवाल के आवास पर हुई पार्टी की बैठक में कुल 62 विधायकों में से 53 विधायक उपस्थित थे और शेष फोन पर शामिल हुए थे।

आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में बीजेपी का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है।

Must Read: सीएम ने पशुपालकों के हितों में दूध पर मिलने वाले अनुदान को 2 रुपए से बढ़ाकर किया 5 रुपए प्रति लीटर, पशुपालकों ने जताया आभार

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :