रक्तदान शिविर : ऑनट्रेक सोशल डेवल्पमेंट फाउंडेशन शिविर में हुआ 51 यूनिट रक्तदान

सेवानिवृत नायब तहसीलदार स्वर्गीय संतोष कुमार शर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि पर शुक्रवार को उत्तम पैलेस में लगे रक्तदान शिविर में दानदाता नागरिकों ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया। ऑनट्रेक सोशल डेवल्पमेंट फाउंडेशन के तत्वाधान में आयोजित शिविर में जिला चिकित्सालय के ब्लड बैंक की टीम ने 51 यूनिट रक्त संग्रह किया।

ऑनट्रेक सोशल डेवल्पमेंट फाउंडेशन शिविर में हुआ 51 यूनिट रक्तदान

- ऑनट्रेक सोशल डेवल्पमेंट फाउंडेशन ने संतोषकुमार शर्मा की स्मृति में लगाया शिविर
हनुमानगढ़ | सेवानिवृत नायब तहसीलदार स्वर्गीय संतोष कुमार शर्मा की द्वितीय पुण्यतिथि पर शुक्रवार को उत्तम पैलेस में लगे रक्तदान शिविर में दानदाता नागरिकों ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया।

ऑनट्रेक सोशल डेवल्पमेंट फाउंडेशन के तत्वाधान में आयोजित शिविर में जिला चिकित्सालय के ब्लड बैंक की टीम ने 51 यूनिट रक्त संग्रह किया।

कार्यक्रम में अतिथि जिला कलेक्टर नथमल डिडेल, Congress नेता भूपेन्द्र चौधरी, सीएमएचओ नवनीत शर्मा, पीएमओ दीपक सैनी, टाउन थाना प्रभारी दिनेश सारण, पीआरओ सुरेश बिश्नोई व अभय कमांड सेंटर के प्रभारी डॉ. केन्द्रप्रताप सिंह थे।

जिला कलेक्टर डिडेल ने संस्था की ओर से शिविर लगाए जाने को अच्छा प्रयास बताया। उन्होंने कहा कि रक्तदान सच्ची मानव सेवा है व यह आज के समय की बड़ी आवश्यकता है।

एक स्वस्थ व्यक्ति को अपने जीवन काल में समय-समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए। कांग्रेस नेता भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि रक्त किसी फैक्टरी में नहीं बनता। इससे शरीर पर कोई विपरीत प्रभाव नहीं पड़ता। उन्होंने नागरिकों से अधिकाधिक रक्तदान करने का आग्रह किया।

संस्था के डायरेक्टर मयंक शर्मा ने बताया कि समाज के प्रति जिम्मेवारी का पालन करते हुए रक्तदान शिविर लगाने का क्रम जारी रखा जाएगा तथा अन्य सामाजिक गतिविधियों का भी संचालन किया जाएगा।  

कार्यक्रम में मनीष शर्मा, दीपक जुलाहा, पार्षद प्रदीप ऐरी, राजवीर, पूनमचंद, नवीन वर्मा, तहसीन, भरत गहलोत, आकाश पंवार, कृष्ण सिंह, रितीक, कार्तिक, उदित व अन्य उपस्थित रहे।

Must Read: जैसलमेर में तूफानी अंधड़ और वर्षा से प्रभावित इलाकों में पहुंचे गहलोत सरकार के राजस्व मंत्री, किसानों से कहा चिंता नहीं करें, होगी भरपाई

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :