Couple Suicide: नवीं कक्षा के लड़के का था लड़की से अफेयर, फिर इस हालत में देख लोगों के उड़े होश

बाड़मेर जिले में मंगलवार को 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक लड़के ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों को एक साथ इस हालत में पेड़ पर लटका देख लोगों के होश उड़ गए।

नवीं कक्षा के लड़के का था लड़की से अफेयर, फिर इस हालत में देख लोगों के उड़े होश
Couple

बाड़मेर | राजस्थान में आज एक बार फिर से प्रेम प्रसंग को लेकर सामूहिक आत्महत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। प्रदेश के बाड़मेर जिले में मंगलवार को 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक लड़के ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों को एक साथ इस हालत में पेड़ पर लटका देख लोगों के होश उड़ गए।

जानकारी के अनुसार, बाढ़मेर के रामसर थाना क्षेत्र के बसरा गांव में एक प्रेमी जोड़ा पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलता मिला। प्रेमियों के आत्महत्या की इस घटना की जानकारी मिलते ही रामसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युगल के परिजनों को इसकी सूचना दी। बाद में दोनों के शवों को पेड़ से नीचे उतारा गया और बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

ये भी पढ़ें:- No Bag Day: राजस्थान के स्कूलों में 1 जुलाई शुरू हो रही ये नई व्यवस्था, हर बच्चा होगा टेंशन फ्री

घर के पास ही रहने वाली लड़की से था अफेयर
जानकारी के अनुसार, फांसी का फंदा लगाने वाला जसराज भील बसरा गांव का रहने वाला था और 9वीं कक्षा में पढ़ता था। उसका अपने घर के पास ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात ही दोनों ने अपने घर से कुछ ही दूर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में रामसर थाना पुलिस का कहना है कि, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढे़ं:-  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शोक जताया: होटल पर खाना खाकर लौट रहे थे युवक, तेज रफ्तार कार ट्रेलर से टकराई, 5 की मौत

Must Read: रिकार्ड साढ़े छह सौ यूनिट रक्तदान कर तनसिंह जयंती समारोह की शुरुआत, रक्तदाताओं को भेंट की यथार्थ गीता और दिए हेलमेट

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :