भरतपुर में कानून व्यवस्था तार तार: भरतपुर दिन दहाड़े सड़क पर कार रोक कर डॉक्टर दंपती की गोली मार कर हत्या, बेखोफ बदमाश बाइक पर आए और वारदात कर हो गए फरार

भरतपुर के नीम दा गेट इलाके में दिनदहाड़े डॉक्टर दंपती की हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त डॉ. सुदीप गुप्ता और उसकी पत्नी सीमा गुप्ता कार से कहीं जा रहे थे। इस दौरान बाइक से आए दो युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

जयपुर।
भरतपुर में शुक्रवार को बदमाशों ने दिन दहाड़े एक डॉक्टर दंप​ती की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना भी भरतपुर सांसद पर हमले के अगले ही दिन हुई, ऐसे में एक बार फिर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे है। बदमाशों में पुलिस का खौफ समाप्त सा हो गया और अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि बिना नकाब दिन दहाड़े बाइक पर आए दो युवकों ने सड़क के बीच में डॉक्टर दंपती की हत्या कर दी। वहीं दूसरी ओर भाजपा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को भरतपुर के नीम दा गेट इलाके में दिनदहाड़े डॉक्टर दंपती की हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त डॉ. सुदीप गुप्ता और उसकी पत्नी सीमा गुप्ता कार से कहीं जा रहे थे। इस दौरान बाइक से आए दो युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। भरतपुर के आरबीएम  अस्पताल में दोनों के शवों को रखवा दिया गया है। फिलहाल हमलावरों का कुछ पता नहीं लग सका है। डॉ. सीमा गुप्ता पर आरोप था कि उन्होंने 2 साल पहले पति सुदीप गुप्ता की प्रेमिका की जलाकर हत्या कर दी थी। 


कार के आगे बाइक लगाई, बाइक से उतर कर बदमाश ने चला दी गोली
वारदात के वक्त डॉ सुदीप पत्नी सीमा के साथ श्री राधा चौराहे की ओर जा रहे थे। इस दौरान नीम दा गेट के पास दो बदमाशों ने उनकी कार के आगे बाइक लगा दी। कार रूकने पर बदमाश बाइक से उतर कर कार चला रहे डॉक्टर के पास पहुंचे और कांच नीचे करने के बाद एकाएक गोलियां चला दी। फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। फिलहाल पुलिस ने हत्या के कारणों को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।


हत्या का सीसीटीवी फुटेज वायरल
डॉक्टर दंपती की हत्या का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि दो युवक डॉक्टर दंपती की गाडी के आगे बाइक लगा देते है। बाइक से उतरकर गाडी के पास जाते है और फिर पिस्तौल निकाल लेते है। डॉक्टर को कुछ बोलते हुए दिखाई दे रहे है। इसके बाद डॉक्टर और उसकी पत्नी को गोली मार देते है। दोनों को बदमाश गोली मारने के बाद तेजी से बाइक पर बैठते है और पिस्तौल को लहराते हुए फरार हो जाते है। फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की पहचान में जुट गई हैं।

सांसद पर हमला, फिर डॉक्टर दंपती की हत्या, कहां है पुलिस 
कोरोना महामारी के दौरान चलते राज्य में 8 जून तक सख्त लॉकडाउन है। राजस्थान पुलिस का दावा है कि हर थाना इलाके में पांच जगहों पर नाकाबंदी की गई है,ऐसे में बदमाशों के हथियार लेकर खुलेआम घूमना पुलिस पर सवाल खड़ा करता है। एक दिन पहले ही यहां पर सांसद पर हमला हुआ था। आज डॉक्टर दंपती की हत्या ने राज्य की कानून व्यवस्था को सवालों को घेरे में खड़ा कर दिया है। हैरानी वाली बात यह भी है कि दोनों बदमाश हत्या के बाद भी आराम से फरार हो गए।

Must Read: सिरोही जिला प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया और पानाचंद मेघवाल ने ब्लड डोनेशन वेन को दिखाई हरी झंडी

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :