शहादत को सलाम : वन्यजीवों की रक्षा में प्राण न्यौछावर करने वाले जवानों को दी श्रद्धांजलि

एडवोकेट ढाका ने बताया कि इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। अखिल भारतीय बिश्नोई युवा संगठन ने सरकार से मांग की है आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए।

वन्यजीवों की रक्षा में प्राण न्यौछावर करने वाले जवानों को दी श्रद्धांजलि

जालोर | गुना मध्य प्रदेश मैं वन्यजीवों की रक्षा करते हुए अपने प्राणों का बलिदान करने वाले मध्य प्रदेश के वीर जवानों को अखिल भारतीय बिश्नोई युवा संगठन जालौर द्वारा भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई।

ये भी पढ़ें:- Delhi News: केजरीवाल की सौगात, दिल्ली डेंटल सर्जन्स कैडर के गठन को मंजूरी, स्थाई हो सकेंगे अस्थाई सर्जन

अखिल भारतीय बिश्नोई युवा संगठन के जिला अध्यक्ष एडवोकेट श्रवण  ढाका ने बताया कि काले हिरण के मामले में मध्य प्रदेश पुलिस के 3 जवानों की शिकारियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसको लेकर आज अखिल भारतीय बिश्नोई संगठन की ओर से 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। उनकी आत्मा की शांति की कामना की।

ये भी पढ़ें:- Big Success: भारतीय सेना को बड़ी सफलता, लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार, निशाने पर थे वीआईपीज

एडवोकेट ढाका ने बताया कि इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। अखिल भारतीय बिश्नोई युवा संगठन ने सरकार से मांग की है आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए। वहीं जवानों को मरणोपरांत विशेष शौर्य पुरस्कार दिया जाए।

ये भी पढ़ें:- WoW!: Rubina Dilaik की ऐसी खूबसूरती देख फैंस हो गए पानी-पानी

अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के अध्यक्ष से भी निवेदन किया कि तीनों जवानों शहीदों के परिवारों को बिश्नोई समाज की ओर से सम्मानित किया जाए। इस अवसर पर सुनिल डारा, रामनिवास तेतरवाल, सुरेश गौदारा,सुनिल बेनिवाल, भंवर जांगु सहित कई बिश्नोई युवा संगठन के सदस्य मौजूद थे।

Must Read: बाड़मेर के पचपदरा पुलिस थाने से अप्रैल में चोरी हुआ अवैध डोडा पोस्त, पुलिस ने 5 माह तक की खानापूर्ति, अब अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :