PM Modi Jharkhand Visit : पीएम मोदी आज करेंगे बाबा बैद्यनाथ धाम में पूजा-अर्चना, झारखंड को मिलेगी 16 हजार करोड़ की सौगात

आज झारखंड को कई सौंगाते देने वाले हैं। पीएम मोदी आज झारखंड के दौरे पर रहेंगे और राज्य के जिले देवघर में आज 16,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे।

पीएम मोदी आज करेंगे बाबा बैद्यनाथ धाम में पूजा-अर्चना, झारखंड को मिलेगी 16 हजार करोड़ की सौगात

रांची । देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड को कई सौंगाते देने वाले हैं। पीएम मोदी आज झारखंड के दौरे पर रहेंगे और राज्य के जिले देवघर में आज 16,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे। पीएम देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन भी करेंगे जिसका उन्होंने 25 मई 2018 को शिलान्यास किया था। 

बाबा बैद्यनाथधाम में करेंगे पूजा-अर्चना
पीएम मोदी आज मंगलवार दोपहर झारखंड के देवघर में पहुंचेंगे। पीएम झारखंड में सबसे पहले करीब 2ः20 बजे बाबा बैद्यनाथधाम मंदिर में दर्शन करने पहुंचेंगे और पूजा-अर्चना करेंगे। बाबा बैद्यनाथधाम बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक है। 

झारखंड को मिलेगा दूसरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा
झारखंड में देवघर एयरपोर्ट रांची के बाद अब दूसरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा होगा। पीएम मोदी एम्स, देवघर में इन-पेशेंट डिपार्टमेंट और ऑपरेशन थिएटर सेवाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

ये भी पढ़ें:- बारिश से जलमग्न हुआ देश का आधा हिस्सा, गुजरात-मध्य प्रदेश-महाराष्ट्र पानी-पानी

एम्स देवघर राष्ट्र को करेंगे समर्पित, लोगों को मिलेगा स्वास्थ्य लाभ 
प्रधानमंत्री मोदी देवघर में एम्स राष्ट्र को समर्पित करेंगे जिससे झारखंड के लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिल सकेगा। बता दें कि, पीएम मोदी ने ही 25 मई, 2018 को एम्स देवघर की नींव रखी थी। इसके शुरू होने से सुपर स्पेशियलिटी हेल्थ सुविधा के साथ ही डॉक्टरों का एक बड़ा ग्रुप बनाने में भी मदद मिलेगी। 

ये भी पढ़ें:-  चार्मिंग गर्ल अवनीत कौर ने पूल में उतर फैंस के दिलों में लगाई आग

Must Read: ‘आप’ के कई नेताओं ने ‘झाडू’ से किया किनारा, हरियाणा में 25 नेता भाजपा में शामिल

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :