सिरोही-शिवगंज विधानसभा: नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा-कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, दोनो ही उम्मीदवार नहीं छोड़ रहे कोई कसर, संयम लोढ़ा की रैली कल सुबह

सिरोही-शिवगंज विधानसभा हॉट सीट पर कांग्रेस-भाजपा के प्रत्याशी अपनी-अपनी नामांकन रैली में पूरी ताकत दिखाना चाहते हैं, नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए दोनो ही पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा-कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, दोनो ही उम्मीदवार नहीं छोड़ रहे कोई कसर, संयम लोढ़ा की रैली कल सुबह
नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा-कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत

सिरोही। सिरोही-शिवगंज विधानसभा सीट पर कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने है। दोनो ही पार्टियों के प्रत्याशी अपनी-अपनी नामांकन रैली में पूरी ताकत दिखाना चाहते हैं। नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए दोनो ही पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

कांग्रेस के संयम लोढ़ा शुक्रवार को दाखिल करेंगे नामांकन -

सिरोही से कांग्रेस के उम्मीदवार संयम लोढ़ा कल शुक्रवार 3 नवंबर को अपना नामांकन दाखित करेंगे जिसकी तैयारियां जोर-शोर से शुरू है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार संयम लोढ़ा इस रैली को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। वे सिरोही के अहिंसा सर्किल से अपना दमखम दिखाना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर संयम लोढ़ा की नामांकन रैली को लेकर अनेक प्रकार के वीडियो, पोस्टर और कंटेट पोस्ट वायरल हो रही है।

ज्ञात हो कि पिछले विधानसभा चुनावों में संयम लोढ़ा ने सिरोही के अहिंसा सर्किल पर ही विशाल रैली करके विरोधी पार्टी को संदेश दिया था और अपनी ताकत दिखाई थी। इसी कारण भाजपा पूरी तैयारी व दमखम के साथ मैदान में उतर चुकी है।

भाजपा के ओटाराम देवासी शनिवार को दाखिल करेंगे अपना नामांकन

सुनने में यह आ रहा था कि भाजपा के उम्मीदवार ओटाराम देवासी अपनी नामांकन रैली की शुरूआत रामझरोखा मैदान से करेंगे लेकिन अब उनकी नामांकन रैली भी अहिंसा सर्किल सिरोही से होने जा रही है।

भाजपा के उम्मीदवार ओटाराम देवासी शनिवार 4 नवम्बर को अपना नामांकन दाखित करेंगे जिस हेतु सोशल मीडिया पर और जमीनी स्तर पर भी खूब प्रसार-प्रचार किया जा रहा है ताकि शुक्रवार को होने वाली संयम लोढ़ा के मुकाबले ज्यादा भीड़ जुटा सकें और अपने समर्थकों को एक संदेश दे सकें।

कौन किस पर पड़ेगा भारी

कौन किस पर भारी पड़ेगा यह तो वक्त बतायेगा लेकिन दोनो ही उम्मीदवार और उनके समर्थक नामांकन रैली की तैयारियों में पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

प्रथम नामांकन रैली की शुरूआत कांग्रेस के उम्मीदवार संयम लोढ़ा करेंगे जिस हेतु उनके समर्थकों को कल शुक्रवार 3 नवम्बर को प्रात: 10.00  बजे अहिंसा सर्किल आने का त्यौता दिया जा रहा है। 

वही भाजपा के ओटाराम देवासी की नामांकन रैली की शुरूआत भी सिरोही के अहिंसा सर्किल से ही 4 नवम्बर शनिवार प्रात: 10.00  बजे होगी। 

Must Read: नारणावास सरपंच जशोदा कंवर की मुहिम रंग लाई, प्रशासन गांवों के संग शिविर में सरपंच ने तैयार किया प्रस्ताव, आहोर विधायक ने सीएम को लिखा पत्र, अब बनेगी सड़क

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :