Smajwadi Party Crisis: सपा ने दिया गठबंधन छोड़ने वाला पत्र! राजभर बोले- सपा ने दिया तलाक, हमने किया कबूल

अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से यूपी की राजनीतिक सियासत को गरमा दिया है। यूपी में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से चल रही चाचा शिवपाल यादव व ओमप्रकाश राजभर की खींचतान एक बार फिर से सामने आई है।

सपा ने दिया गठबंधन छोड़ने वाला पत्र! राजभर बोले- सपा ने दिया तलाक, हमने किया कबूल

लखनऊ | अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से यूपी की राजनीतिक सियासत को गरमा दिया है। यूपी में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से चल रही चाचा शिवपाल यादव व ओमप्रकाश राजभर की खींचतान एक बार फिर से सामने आई है। समाजवादी पार्टी की ओर से शिवपाल सिंह यादव और ओमप्रकाश राजभर को एक पत्र लिखा गया है। जिसमें दोनों को गठबंधन छोड़ने के संकेत दिए गए हैं।

सपा ने दिया तलाक और हमने किया कबूल
समाजवादी पार्टी की ओर से उठाए गए इस कदम के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान सामने आया है। उन्होंने कि, आज समाजवादी पार्टी ने तलाक दिया है और हमने इसे कबूल कर लिया है। अब हमारी प्राथमिकता में बहुजन समाजवादी पार्टी है। समाजवादी पार्टी के साथ मैं अति पिछड़ा, अति दलित, वंचित समाज की लड़ाई लड़ने के लिए गया था। किसी के सुर में सुर मिलाने नहीं।

ऐसे पैदा हो गए दोनों के बीच मतभेद
आपको बता दें कि, हाल ही में आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को लेकर कहा था कि, अखिलेश को एसी कमरों से बाहर निकलना चाहिए। जिसके जवाब में अखिलेश ने कहा कि सपा को किसी की सलाह की आवश्यकता नहीं है। तभी से दोनों के बीच मतभेद और भी बढ़ गए थे। इसके बाद ओमप्रकाश राजभर और उनकी पार्टी ने एनडीए समर्थित उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देते हुए वोट दिया था। जिससे सपा उनसे नाराज चल रही थी।

Must Read: Rajasthan Public Service Commission के स्थापना दिवस पर CM ने कहा सलेक्शन में पैसा चलता होगा, इस तरह की बातें मार्केट में

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :