आशियाने का सपना साकार: विधायक संयम लोढा ने लाभार्थियों को बांटे मकान के पट्टे

सामुदायिक भवन, पुलिस लाइन सिरोही में आयोजित प्रशासन शहरो के संग शिविर में विधायक संयम लोढा ने पहुंचकर शिविर में उपस्थित लाभार्थियों को उनके मकान के पट्टे वितरित किये। विधायक संयम लोढा ने शिविर में उपस्थित शहरवासियों को संबोधित करते हुए कहां कि राज्य की अशोक गहलोत सरकार प्रत्येक आमजन का ख्याल रख रही है।

विधायक संयम लोढा ने लाभार्थियों को बांटे मकान के पट्टे

सिरोही | सामुदायिक भवन, पुलिस लाइन सिरोही में आयोजित प्रशासन शहरो के संग शिविर में विधायक संयम लोढा ने पहुंचकर शिविर में उपस्थित लाभार्थियों को उनके मकान के पट्टे वितरित किये। विधायक संयम लोढा ने शिविर में उपस्थित शहरवासियों को संबोधित करते हुए कहां कि राज्य की अशोक गहलोत सरकार प्रत्येक आमजन का ख्याल रख रही है। प्रशासन शहरो के संग अभियान आयोजित कर सरकार की यही मंशा है कि शहरी क्षेत्रों में प्रत्येक पात्र व्यक्ति के पास अपने मकान का पट्टा हो। शहर की आबादी अधिक होने के कारण अधिकांश लोगो के पास उनके मकान का पट्टा नही होने से वह बैंक में लोन इत्यादि नही ले सकते है। प्रशासन शहरों के संग शिविर में पात्र व्यक्ति अपने आवश्यक दस्तावेज जमा करवाकर अपने मकान का पट्टा प्राप्त कर सकते है।  विधायक संयम लोढा ने कहां कि एक लाख से अधिक आबादी वाले शहरी क्षेत्रों में जोनल प्लान बनाकर कार्य किया जा रहा है। उचित दस्तावेजों के साथ आवेदन करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का पट्टा बनेगा। सरकार द्वारा कई नियमों में शिथिलता प्रदान कर पट्टों के प्रारूप का भी सरलीकरण किया गया है जिससे आर्थिक रूप से कमजोर व्यक्ति के पास भी उनके आशियाने का पट्टा होगा।

ये भी पढ़ें:- कालंद्री में संस्था प्रधानों की वाकपीठ: कालंद्री के स्वतंत्रता सेनानियों का स्वाधीनता आंदोलन में महत्वपूर्ण योगदान- संयम लोढा

विधायक संयम लोढा ने कहां कि सरकार आपके शहर तक आ गयी है। यह शिविर प्रत्येक वार्ड में दिनांकवार आयोजित किया जा रहा है। रोजमर्रा के कार्य भी शिविर में तुरंत प्रभाव से सम्पादित किये जा रहे है। शिविर में प्रत्येक समस्या का समाधान हो रहा है इसलिए शहरवासियों को अधिक से अधिक संख्या में शिविर में पहुंचकर इसका पूरा लाभ उठाना चाहिए।

आशियाने के पट्टे पाकर खिले चेहरे- विधायक संयम लोढा, सभापति महेन्द्र मेवाडा, उपखंड अधिकारी रमेश बेहडिया, प्रशिक्षु उपखंड रवि प्रकाश, आयुक्त महेन्द्र चौधरी ने शिविर में कच्ची बस्ती के 9, स्टेट ग्रांट के 3, 69ए के 15 पट्टे वितरित किये। वर्षाे बाद अपने आशियाने के पट्टे पाकर चेहरे खिल उठे। शिविर में भवन निर्माण स्वीकृति पत्र 3 वितरित किये गये। इस अवसर पर उप सभापति जितेन्द्र सिंघी, पार्षद सुधांशु गौड, सुंदर देवी, तेजाराम, अनिल कुमावत, भरत धवल, मुख्तियार खान, विनोद देवडा, अखिलेश मोदी, प्रवीण जालोटिया, धनपत सिंह, प्रवीण राठौड, विक्रमसिंह, अनिल सगरवंशी, पवन शर्मा, पकंज कंसारा, भरत सिंह, भूपेन्द्र पुरोहित, विनोद कुमार आदि कर्मचारीगण मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- माफियाओं का आतंक जारी: भरतपुर में अब संत के तोड़ दिए हाथ-पैर, अस्पताल में चल रहा इलाज

Must Read: डर के साए में जी रहा पीड़िता का परिवार, पहले किया था जानलेवा हमला, गुप्तांग में डाल दिया था मिर्ची पाऊडर, अब मुकदमा वापस लेने के लिए दे रहे धमकियां

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :