यूपी में फिर शर्मनाक घटना! : जबरन शराब पिलाकर नाबालिग से गैंगरेप, परिचित ने ही तोड़ दिया विश्वास

इस गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग का परिचित था। आरोपियों ने डोंगरगढ़ रोड पर नाबालिग को शराब पिलाई और इस शर्मनाक अपराध को अंजाम दिया। 

जबरन शराब पिलाकर नाबालिग से गैंगरेप, परिचित ने ही तोड़ दिया विश्वास

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के राजनांदगांव में एक नाबालिग लड़की को शराब पिलाकर उससे गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने बलात्कार के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

परिचित था एक आरोपी
पुलिस के अनुसार, इस गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग का परिचित था। आरोपियों ने डोंगरगढ़ रोड पर नाबालिग को शराब पिलाई और इस शर्मनाक अपराध को अंजाम दिया। 

घर छोड़ने के बहाने से बैठाया बाइक पर
पुलिस के अनुसार, 10 सितंबर को रात 9 बजे जब 15 वर्षीय नाबालिग लड़की राजनांदगांव शहर में ही अपने काम के बाद घर वापस जा रही थी तभी उसके एक परिचित आरोपी ने नाबालिग को घर छोड़ने के बहाने से बाइक पर बैठा लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गया। इस दौरान उसके दो दोस्त भी मौजूद थे। इस दौरान आरोपियों ने शराब पी और पीड़िता को भी शराब पिलाई। उसके बाद पीड़िता के नशे में होने के बाद चाकू की नोक पर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वापस छोड़ गए।

घरवालों के उड़े होश
घर पहुंचकर नाबालिग ने इस घटना के बारे परिजनों को बताया तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने बसंतपुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन लड़कों को पकड़ लिया।

Must Read: नर्स के फेर में उलझा डॉक्टर हो गया हनी ट्रेप का शिकार, वीडियो काल पर दिखाती अंदरूनी अंग और...

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :