बिहार में शर्मनाक घटना: 5 साल की मासूम से नाबालिग ने किया रेप, हालत गंभीर, चल रहा इलाज

राज्य के गोपालगंज में एक किशोर ने इस दुराचार को अंजाम दिया है। जिसके बाद मासूम बच्ची की तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

5 साल की मासूम से नाबालिग ने किया रेप, हालत गंभीर, चल रहा इलाज

गोपालगंज । बिहार में वहशीपन की हदें पार करते हुए 5 साल की मासूम से बलात्कार की घटना सामने आई है। राज्य के गोपालगंज में एक किशोर ने इस दुराचार को अंजाम दिया है। जिसके बाद मासूम बच्ची की तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार, ये शर्मसार करने वाली घटना गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र की है। इस मामले को लेकर कुचायकोट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित फरार हो गया है।

घर के बाहर खेल रही थी मासूम
पुलिस के अनुसार, आरोपित किशोर बच्ची के घर के पास ही रहता है। उसकी उम्र 16 साल के करीब है। आरोपी मंगलवार देर शाम अपने घर के बाहर खेल पांच साल की मासूम बच्ची को बहलाकर गांव के बाहर ले गया और उसके साथ रेप किया।

ये भी पढ़ें:-  भाजपा से निलंबित नेता सीमा पात्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नौकरानी को प्रताड़ित करने का आरोप

हालत बिगड़ने पर किया रेफर
किशोर की बच्ची के साथ इस हरकत के बाद बच्ची की हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से बच्ची को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां बच्ची की हालत को गंभीर देखते हएु डॉक्टर्स ने उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिसके बाद अब बच्ची का यहां इलाज चल रहा है। मासूम बच्ची के साथ हुई इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें:- ‘आप’ के कई नेताओं ने ‘झाडू’ से किया किनारा, हरियाणा में 25 नेता भाजपा में शामिल

Must Read: हमलावरों ने गोली चलाकर 2 की जान ली, 1 घायल

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :