पिता के पास आया फोन: दोस्तों संग पार्टी मनाने के बाद युवक हो गया गायब, चिंतित पिता पहुंचा पुलिस के पास और...

दोस्त संग पार्टी मनाने के बाद एक युवक घर से गायब हो गया। जब परिवारवालों ने युवक के लापता होने की शिकायत पुलिस में दी तो पुलिस को एक खेत में उसका शव पड़ा मिला। 

दोस्तों संग पार्टी मनाने के बाद युवक हो गया गायब, चिंतित पिता पहुंचा पुलिस के पास और...
Demo Pic

नोहर |  राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां हरियाणा से आए दोस्त संग पार्टी मनाने के बाद एक युवक घर से गायब हो गया। जब परिवारवालों ने युवक के लापता होने की शिकायत पुलिस में दी तो पुलिस को एक खेत में उसका शव पड़ा मिला। 

जानकारी के अनुसार नोहर कस्बे में शराब के नशे में दो दोस्तों ने मामूली कहासुनी पर अपने तीसरे दोस्त की हत्या कर दी। जब युवक घर नहीं पहुंचा तो चिंतित परिवारजन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी में सामने आया है कि, दोस्त संग पार्टी के दौरान सभी ने जमकर शराब पी थी इसी बीच न जाने क्या बात हुई और दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त की हत्या कर डाली। 

पिता पहुंचे पुलिस के पास
नोहर के वार्ड पांच वाल्मीकि मोहल्ला निवासी श्रीकृष्ण वाल्मीकि ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका 34 वर्षीय पुत्र गौरव उर्फ गोरू गुरुवार शाम को पड़ोस में रहने वाले अपने दोस्त साहिल के साथ हरियाणा के हिसार से आए दोस्त अमन के कहीं चला गया। तभी रात में किसी ने उसको फोन कर जानकारी दी कि उसके बेटे को मारकर कहीं गायब कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें:-  मेरे दोस्तों की जान चली गई: किन्नरों से पीछा छुड़ाने के लिए ट्रेन से कूदे दो श्याम भक्त आए दूसरी ट्रेन की चपेट में, उड़ गए चिथड़े

दोनों दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज
परिवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक की खोजबीन की तो उसका शव भादरा मार्ग पर एक खेत में पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को जब्त कर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के दोनों दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। 

ये भी पढ़ें:- फ्लाईओवर से नीचे गिरा बाइक सवार: नागपुर में नशेड़ी कार चालक ने चार बाइक सवारों को कुचला, 2 की मौत, दो घायल

Must Read: दोस्त के साथ थी नाबालिग लड़की, तभी वहां आए युवकों ने कर दिया गैंगरेप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :