Lalu Yadav Health: क्या ठीक नहीं लालू यादव की तबीयत? एयर एंबुलेंस से ले जाया जाएगा दिल्ली, तेजस्वी-राबड़ी देवी रवाना

बिहार की राजनीति के दिग्गज खिलाड़ी और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। जिसके चलते उनका परिवार उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की तैयारी कर रहा है।

क्या ठीक नहीं लालू यादव की तबीयत? एयर एंबुलेंस से ले जाया जाएगा दिल्ली, तेजस्वी-राबड़ी देवी रवाना
Lalu Yadav

पटना | Lalu Yadav Health: बिहार की राजनीति के दिग्गज खिलाड़ी और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। जिसके चलते उनका परिवार उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की तैयारी कर रहा है। बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव को देखने के पारस अस्पताल पहुंचे। मंगलवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी  तेजस्वी यादव से बात कर लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। गौरतलब है कि, लालू प्रसाद यादव काफी लंबे समय से विभिन्न स्वास्थ्य परेशानियों से जूझ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Naqvi Resigns: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पीएम मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा

एयर एंबुलेंस से ले जाया जाएगा दिल्ली
सूत्रों की माने तो आज बुधवार की शाम लालू यादव को पटना के पारस अस्पताल से एयर एंबुलेंस द्वारा दिल्ली ले जाया जाएगा। उनके साथ उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी दिल्ली जाएंगी। इससे पहले लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी और छोटे बेटे तेजस्वी यादव आज दोपहर में ही दिल्ली रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- Bhagwant Mann Marriage: पंजाब की सियासत संभालने वाले सीएम भगवंत मान कल करेंगे शादी

बेटे तेजस्वी बोले- सिंगापुर भी ले जाना पड़े तो जाएंगे
बुधवार को तेजस्वी यादव ने कहा कि लोगों की दुआएं काम आ रही हैं, लालू जी की तबीयत पहले से बेहतर है। हालांकि, उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा और अगर किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर भी ले जाने की आवश्यकता पड़ेगी, तो हम उन्हें तो वहां भी ले जाएंगे, लेकिन उससे पहले डॉक्टरों की राय जरूरी होगी। 

Must Read: उदयपुर में आज से कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर, कई बड़े बदलावों के संकेत

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :