करौली दंगों पर सीएम ने फिर दिया बयान: मुख्यमंत्री गहलोत ने करौली दंगे मामले में भाजपा पर लगाया राजनीति करने का आरोप, कहा भाजपा चुनावी मोड़ में

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर भाजपा पर बुलडोजर चलाने के मामले में निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा चुनावी मोड में आ गई। भाजपा की ओर से करौली दंगों के मामले को बिना वजह लंबा खींचा जा रहा है। करौली में किसी तरह की जन​हानि नहीं हुई।

मुख्यमंत्री गहलोत ने करौली दंगे मामले में भाजपा पर लगाया राजनीति करने का आरोप, कहा भाजपा चुनावी मोड़ में

जयपुर। 
प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर भाजपा पर बुलडोजर चलाने के मामले में निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा चुनावी मोड में आ गई। 
भाजपा की ओर से करौली दंगों के मामले को बिना वजह लंबा खींचा जा रहा है। करौली में किसी तरह की जन​हानि नहीं हुई। लेकिन देशभर में दूसरे राज्यों में जहां भाजपा की सरकार है, वहां रामनवमी के दिन दंगे हुए, लोगों की जान गई। 
ऐसे में भाजपा सरकार किसी का नाम आ जाने से उस गरीब का घर तोड़ने का कार्य कर रही है, जबकि आज तक किसी का बंगला नहीं तोड़ा गया। 
मुख्यमंत्री गहलोत आज एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान गहलोत ने मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा पर जुबानी हमला किया।


गहलोत ने कहा कि भाजपा राजस्थान में राजनीति कर रही है, जबकि इनके शासित राज्यों में बुलडोजर पर कोई नहीं बोल रहा। देशभर में लोकतंत्र खतरे में आ गया। 
उन्होंने कहा कि राजस्थान में 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले की तैयारी शुरू हो गई। ऐसे में भाजपा जानबूझकर ऐसा माहौल बना रही है, लेकिन यह खतरनाक है। 
ये लोग धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे है। देशभर में हिंदू मुस्लिम करके चुनाव जीतना चाहते है। यह आसान नहीं है। भाजपा बिना किसी मुद्दे को मुद्दा बनाने का प्रयास कर रही हैं। 
गहलोत ने महात्मा गांधी को याद करते हुए कहा कि ये देश तो अहिंसा प्रधान था। गांधी जी ने अहिंसा का मार्ग अपना कर बड़े बड़े कार्य किए। लेकिन देश में हिंसा का माहौल बन गया। 
प्रधानमंत्री को आगे चलकर देश में शांति बनाए रखने की अपील करनी चाहिए। जब  देशभर में शांति का माहौल होगा तो विकास होगा। 
एक ओर भारत में हमारे नेताओं ने अखंड रखने के लिए कुर्बानियां दी तो दूसरी ओर ये लोग हिंदू—मुस्लिम के नाम पर झगड़ा करा रहे है। 

Must Read: Rajasthan में कांग्रेस सरकार, जयपुर नगर निगम में कांग्रेस का मेयर बावजूद इसके पार्षद के उपचुनाव में 2 कैबिनेट मंत्री, मेयर, विधायक तक कांग्रेस प्रत्याशी को नहीं दिला पाए जीत

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :