पायलट ने दिखाई समझदारी: उड़ने से पहले ही रनवे से फिसला इंडिगो का विमान, यात्रियों में हड़कंप

राजस्थान के बाड़मेर जिले में मिग-21 क्रैश होने के बाद अब कोलकाता से एयरलाइन कंपनी इंडिगो के विमान की रनवे से फिसलने की खबर सामने आई है। हालांकि, पायलट की सूझबूझ के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया।

उड़ने से पहले ही रनवे से फिसला इंडिगो का विमान, यात्रियों में हड़कंप

New Delhi | राजस्थान के बाड़मेर जिले में मिग-21 क्रैश होने के बाद अब कोलकाता से एयरलाइन कंपनी इंडिगो के विमान की रनवे से फिसलने की खबर सामने आई है। हालांकि, पायलट की सूझबूझ के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया। पायलट ने किसी तरह से विमान को कंट्रोल कर रोक लिया। विमान में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है।

असम के जोरहाट से कोलकाता के लिए भरी उड़ान
जानकारी के अनुसार, इंडिगो की ये फ्लाइट 6E-757 असम के जोरहाट से कोलकाता के लिए उड़ान भरने वाली थी, लेकिन टेकऑफ से पहले ही विमान रनवे पर स्लीप हो गया। अचानक हुई इस घटना से विमान में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। भगवान की दया और पायलट की समझदारी से विमान में सवार सभी यात्री बच गए और किसी भी यात्री के चोटिल होने की कोई खबर नहीं है। 

ये भी पढ़ें:- Bisalpur Dam Water Level: बीसलपुर बांध में पानी की जोरदार आवक, त्रिवेणी नदी को लेकर आई ये खबर

इंडिगो की तरफ से जारी हुआ बयान
इस घटना को लेकर इंडिगो ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि, इंडिगो की फ्लाइट 6म्-757 जोरहाट से कोलकाता के लिए रवाना हुई थी, लेकिन इसे वापस एयरपोर्ट पर लौटना पड़ा। जानकारी में सामने आया कि, जब विमान उड़ान भरने के लिए रनवे पर आगे बढ़ने लगा तो विमान का पहिया घास में जाने लगा। ऐसे में पायलट ने विमान को रोक दिया। सावधानी बरतते हुए फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया है और विमान की जांच करवाई जा रही है। 

ये भी पढ़ें:- Watch Video: बाड़मेर में वायुसेना का मिग-21 विमान क्रैश, दो पायलटों की मौत, लगा जैसे कोई बम गिरा हो

Must Read: मप्र के सरकारी कर्मचारियों का 3 फीसदी महंगाई भत्ता बढ़ा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :