CWG 2022: ‘करो या मरो’ मुकाबले में भारतीय़ महिला क्रिकेट टीम ने बारबाडोस को 100 रन से रौंदा, अब होगा सेमीफाइनल मुकाबला

CWG 2022 : कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय महिला  क्रिकेट टीम ने कमाल का खेल दिखाते हुए बारबाडोस को ढेर कर दिया और 100 रनों बड़ी जीत दर्ज की। भारतीय टीम की इस जीत के साथ ही सेमीफाइनल में भी प्रवेश कर लिया है।

‘करो या मरो’ मुकाबले में भारतीय़ महिला क्रिकेट टीम ने बारबाडोस को 100 रन से रौंदा, अब होगा सेमीफाइनल मुकाबला

नई दिल्ली | CWG 2022 : कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय महिला  क्रिकेट टीम ने कमाल का खेल दिखाते हुए बारबाडोस को ढेर कर दिया और 100 रनों बड़ी जीत दर्ज की। भारतीय टीम की इस जीत के साथ ही सेमीफाइनल में भी प्रवेश कर लिया है। इसी के साथ मेडल जीतने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है।

हारती तो हो जाती बाहर
भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए ये ‘करो या मरो’ का मुकाबला था। क्योंकि, इस मैच में टीम को हार मिलती तो वह इवेंट से भी बाहर हो जाती। इस जीत के साथ भारत ग्रुप ए में तीन मैचों में छह अंक है। 

ये भी पढ़ें:- Bihar Road Accident: होटल में खाना खा रहे 5 लोगों पर अचानक आया काल, दर्दनाक हादसे में मौत, 12 घायल

मात्र 62 रन पर ही रोक दिया बारबाडोस को
मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 162 रन बनाए और जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बारबाडोस टीम को 20 ओवर में 8 विकेट पर मात्र 62 रन पर ही रोक दिया।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान: प्रेमिका से मिलने भाई के नाते ससुराल आता प्रेमी और फिर... दुल्हन हम ले जाएंगे

इन्होंने दिखाया जबरदस्त कमाल
भारत की ओर से जेमिमा रोड्रिग्स ने शानदार पारी खेलते हुए 46 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाए। इसके अलावा शैफाली वर्मा ने 26 गेंदों में 43 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जबकि, गेंदबाजी में मोर्चा संभालते हुए रेणुका सिंह ने चार विकेट लेकर बारबाडोस टीम को हार का मुंह दिखा दिया।

Must Read: किचेनोक, ओस्टापेंको ने महिला युगल खिताब जीता

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :