Heartbreaking Incident!: दिल दहलाने वाला हादसा! चिता को लगा रहे थे आग, खुद की भी जलकर मौत, एक अस्पताल में

नागपुर जिले में एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया है। यहां चिता को अग्नि लगा रहे दो लोगों की जलकर मौत हो गई है जबकि, एक घायल अस्पताल में भर्ती है। इस घटना को लेकर पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

दिल दहलाने वाला हादसा! चिता को लगा रहे थे आग, खुद की भी जलकर मौत, एक अस्पताल में

नागपुर | महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया है। यहां चिता को अग्नि लगा रहे दो लोगों की जलकर मौत हो गई है जबकि, एक घायल अस्पताल में भर्ती है। इस घटना को लेकर पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार ये घटना गुरूवार शाम जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर कैम्पटी में घटी। यहां एक मोक्ष धाम घाट पर अंतिम संस्कार की क्रिया चल रही थी। तभी चिता को अग्नि देने के लिए डीजल का प्रयोग किया जा रहा था। चिता को जलाने के बाद तीन लोग उस पर डीजल डाल रहे थे। तभी हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें:- Kabul Bomb Attack: अफगानिस्तान के काबुल में क्रिकेट मैच के दौरान आत्मघाती हमला, अफरा-तफरी के बीच भागे खिलाड़ी

डीजल कैन ने पकड़ी आग
अग्नि देते समय डीजल के कैन ने आग पकड़ ली जिससे तीन व्यक्ति इसकी चपेट में आ गए और आग में झुलस गए। इस हादसे में 45 के सुधीर डोंगरे और 60 के दिलीप खोबरागड़े मौत हो गई, जबकि 50 साल के सुधाकर खोबरागड़े का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

ये भी पढ़ें:- Bipasha Basu Pregnant: शादी के 6 साल बाद बिपाशा हुई प्रेग्नेंट! करण सिंह ग्रोवर जल्द बन सकते हैं पापा

लोगों ने किया बचाने का प्रयास
तीनों को आग में गिरा देख अंतिम संस्कार में आए लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया और किसी तरह आग पर काबू पाया। तीनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन दो लोगों बचाया नहीं जा सका। 

ये भी पढ़ें:- हर स्टूडेंट को मिलेंगी दो यूनिफॉर्म: राजस्थान की गहलोत सरकार देगी सभी स्टूडेंट्स को मुफ्त में यूनिफॉर्म, तैयारियां शुरू

Must Read: झारखंड : खूंटी में एक ही परिवार के तीन लोगों की कुदाल से काटकर हत्या

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :