ERCP Project: गुमराह कर रही है प्रदेश की गहलोत सरकार, माउंट आबू पहुंचे मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत यह बोले

अपने प्रशिक्षण विषय के बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी के मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि उन्हें रक्षा और भारतीय सेना में मोदी सरकार के प्रयासों को लेकर प्रशिक्षण वर्ग में अपनी बात साझा करनी है। 

गुमराह कर रही है प्रदेश की गहलोत सरकार, माउंट आबू पहुंचे मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत यह बोले

माउंट आबू | माउंट आबू में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि अशोक गहलोत सरकार ईआरसीपी के मुद्दे पर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है। 

मंत्री शेखावत का कहना है कि यदि सही तरीके से राजस्थान सरकार की ओर से प्रोजेक्ट भिजवाया जाएगा तो निश्चित तौर पर उस पर प्रभावी और उपयोगी काम हो सकेगा। 

इससे पहले प्रशिक्षण के बारे में पूछे जाने पर कहा तो शेखावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साधारण कार्यकर्ता को राजनीति के उच्चतम स्तर तक पहुंचाने के लिए जिस प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है।

ये भी पढ़ें:- Love Affair: राजस्थान: चाची को भतीजे से हुआ इश्क, फेसबुक पर लिखा- चलते हैं राम जी के पास, दोनों को एक ही चिता पर जलाना

भारतीय जनता पार्टी ऐसे आयोजनों के माध्यम से निरंतर प्रयास करे। उसी प्रयास का हिस्सा यह अभ्यास वर्ग है। यह जिले में अब तक का सबसे बड़ा पॉलिटिकल इवेंट माना जा रहा है।

10 से 12 जुलाई तक भारतीय जनता पार्टी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को माउंट आबू में आयोजित किया जा रहा है। इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर से 200 से अधिक पदाधिकारी और कार्यकर्ता माउंट आबू पहुंचे हैं। 

शिविर सुबह 10:30 बजे प्रारंभ किया गया है और यहां पर कुल 15 सत्र आयोजित किए जाएंगे शिविर में कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल माइक्रो मैनेजमेंट के साथ-साथ नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाए जाने का मंत्र सिखाया जा रहा है। 

इसको लेकर एक बड़ी टीम जुटी हुई है। अपने प्रशिक्षण विषय के बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी के मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि उन्हें रक्षा और भारतीय सेना में मोदी सरकार के प्रयासों को लेकर प्रशिक्षण वर्ग में अपनी बात साझा करनी है। 

Must Read: चुनाव से पहले 4 लाख 88 हजार किसानों को कृषि कनेक्शन देकर बिजली देगी गहलोत सरकार

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :