MLA को हनीट्रैप में फंसाने का डर: पूर्व डिप्टी सीएम समर्थक चाकसू विधायक ने विरोधियों पर लगाए हनीट्रैप में फंसाने का आरोप

राजस्थानी की राजनीति में ​चाकसू से कांग्रेस के विधायक के बयान के बाद एक बार फिर उबाल आ गया। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के समर्थक चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने आज एक बयान में विरोधियों पर हनीट्रैप में फंसाने की साजिश करने का आरोप लगाया है।

पूर्व डिप्टी सीएम समर्थक चाकसू विधायक ने विरोधियों पर लगाए हनीट्रैप में फंसाने का आरोप

जयपुर। 
राजस्थानी की राजनीति में ​चाकसू से कांग्रेस के विधायक के बयान के बाद एक बार फिर उबाल आ गया। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट(Former Deputy CM Sachin Pilot) के समर्थक चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी(Ved Prakash Solanki) ने आज एक बयान में विरोधियों पर हनीट्रैप (Honeytrap) में फंसाने की साजिश करने का आरोप लगाया है। चाकसू विधायक सोलंकी(Chaksu MLA Solanki) ने राजधानी जयपुर में मीडिया से कहा कि मेरे पीछे ब्लैकमेल करने वली महिलाओं को लगाया हुआ है। कुछ महिलाओं ने मुझे ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो कॉल तक किया। मुझे नहीं बता कि आवाज को दबाने के लिए कुछ भी कराया जा सकता है। 
बहुत समय से चल रहा है षडयंत्र
चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी(Chaksu MLA Ved Prakash Solanki) ने कहा कि हनीट्रैप में फंसाने के प्रयास काफी समय से किए जा रहे है। षडयंत्र तो बहुत समय से चल रहे हैं। मैं न पहले दबा, न आगे दबूंगा। मैंने हनीट्रैप मामले में पुलिस के आला अधिकारियों से भी बात की है। मेरा मुकदमा आज तक नहीं दर्ज किया गया। मेरा मानना है कि अगर आप आवाज उठाना चाहते हो, तो आप को इन बातों के लिए तैयार रहना चाहिए। सोलंकी ने किसी नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा विरोधी खेमे की तरफ ही था।
अब भाजपा को मिलेगा मुद्दा
चाकसू विधायक के इस बयान के बाद अब विपक्षी पार्टी BJP को मुद्दा मिलेगा। हाल ही में जयपुर जिला प्रमुख के चुनाव में वेद प्रकाश सोलंकी को संभाग प्रभारी गोविंद मेघवाल(Govind Meghwal) की रिपोर्ट में क्रॉस वोटिंग के  जिम्मेदार बताया था। इसके विरोध में विधायक सोलंकी के समर्थकों ने दिल्ली तक गए और सबूत पेश किए। इस मामले में सोलंकी ने कहा था कि मेरे राजनीतिक विरोधियों को बैठाकर गोविंद मेघवाल ने आरोप लगाए। एक व्यक्ति के पक्ष में भी उन्होंने प्रचार नहीं किया। मेघवाल को जिले की नॉलेज नहीं है। मुझसे पूछा नहीं और जिनपर मैंने आपत्ति जताई, उन्हीं को बैठकाकर मुझ पर आरोप लगाए है।  अब कांग्रेस विधायक (Congress MLA) ने हनीट्रैप के आरोप लगाकर पार्टी के लिए नया संकट खड़ा कर दिया है। सत्ताधारी पार्टी का विधायक ही हनीट्रैप की साजिश का आरोप लगाकर पुलिस (Police) पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रहे है तो ऐसे में BJP को एक मुद्दा मिल गया। वहीं इस मामले में बजाज नगर पुलिस(Bajaj Nagar Police) का कहना है कि इस मामले में विधायक के गनमैन की ओर से जनवरी में परिवाद दिया गया था, इस पर बयान के लिए समय मांगा गया तो अप्रेल में बयान दिए। जांच में नंबर यूपी के गलत पत्ते के आए थे। प्रारंभिक जांच में जुर्म प्रमाणित नहीं पाए जाने पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। 

Must Read: ‘अपनों’ का दुख बांटने के बहाने 2023 के लिए कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर रही राजे

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :