राजनीति: नोएडा के ट्विन टावर को गिराने के लिए कहां तक पहुंची तैयारी

नोएडा, 25 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली से सटे नोएडा में ट्विन टावर को गिराने की पूरी तैयारी की जा रही है। इसी के चलते एमराल्ड कोर्ट में फ्लैट में अब खिड़की दरवाजों या जो भी खुले स्थान हैं उनको बंद किया जा रहा है। एमरोल्ड कोर्ट के निवासियों को एक फॉर्म सोसाइटी की तरफ से दिया गया है जिसमें निवासियों को अपना फ्लैट खाली करने से पहले फ्लैट डिटेल्स के साथ फॉर्म में लिखे नियमों को पूरा करना होगा। फॉर्म में लिखे नियमों के मुताबिक निवासियों को अपने खिड़की दरवाजे पूरी तरीके से बंद करने होंगे। अपने ऐसी और चिमनी के ब्लॉक को पूरी तरीके से सील करना होगा। गैस कनेक्शन को पूरी तरीके से बंद करना होगा और साथ ही साथ अपने इलेक्ट्रिसिटी कनेक्शन को भी डिस्कनेक्ट करना होगा।साथ ही साथ निवासियों की गाड़ी पाकिर्ंग की व्यवस्था को भी लेकर ट्रैफिक विभाग ने आसपास की सोसायटी में जगह ली है जहां पर यहां के निवासी अपने वाहन को पाकिर्ंग में लगा सकेंगे।--आईएएनएसपवन/एसकेपी

नोएडा के ट्विन टावर को गिराने के लिए कहां तक पहुंची तैयारी
Twin Towers: Work on closing the windows and doors of houses in Emerald Court begins. Forms distributed to the logo. Follow the rules before vacating the house.
नोएडा, 25 अगस्त। दिल्ली से सटे नोएडा में ट्विन टावर को गिराने की पूरी तैयारी की जा रही है। इसी के चलते एमराल्ड कोर्ट में फ्लैट में अब खिड़की दरवाजों या जो भी खुले स्थान हैं उनको बंद किया जा रहा है। एमरोल्ड कोर्ट के निवासियों को एक फॉर्म सोसाइटी की तरफ से दिया गया है जिसमें निवासियों को अपना फ्लैट खाली करने से पहले फ्लैट डिटेल्स के साथ फॉर्म में लिखे नियमों को पूरा करना होगा।

फॉर्म में लिखे नियमों के मुताबिक निवासियों को अपने खिड़की दरवाजे पूरी तरीके से बंद करने होंगे। अपने ऐसी और चिमनी के ब्लॉक को पूरी तरीके से सील करना होगा। गैस कनेक्शन को पूरी तरीके से बंद करना होगा और साथ ही साथ अपने इलेक्ट्रिसिटी कनेक्शन को भी डिस्कनेक्ट करना होगा।

साथ ही साथ निवासियों की गाड़ी पाकिर्ंग की व्यवस्था को भी लेकर ट्रैफिक विभाग ने आसपास की सोसायटी में जगह ली है जहां पर यहां के निवासी अपने वाहन को पाकिर्ंग में लगा सकेंगे।

पवन/एसकेपी

Must Read: RJD प्रमुख लालू प्रसाद यावद के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर आई सामने 

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :