आदमखोर बना पति! : महिला के हाथ-पैर पलंग से बांध चाकू से ताबड़तोड़ वार, प्राइवेट पार्ट पर कई हमले

शराबी को शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने आज सुबह पत्नी के हाथ-पैर बांध कर चाकू से कई वार किये। जिससे असहाय पत्नी के शरीर पर जगह-जगह घाव हो गए यहां तक की उसकी आंत तक फट गई। 

महिला के हाथ-पैर पलंग से बांध चाकू से ताबड़तोड़ वार, प्राइवेट पार्ट पर कई हमले

अलवर | राजस्थान के अलवर में बढ़ते क्राइम की एक और घटना देखने को मिली है। जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी को पांव की जूती समझते हुए उसके प्राइवेट पार्ट तक पर चाकुओं से वार कर दिये। उसका कसूर भी बस इतना था कि, उसने पति को शराब के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था। ये दिल दहला देने वाली घटना अलवर शहर के सदर थाना क्षेत्र नाहरपुर गांव की है, जहां शराबी को शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने आज सुबह पत्नी के हाथ-पैर बांध कर चाकू से कई वार किये। जिससे असहाय पत्नी के शरीर पर जगह-जगह घाव हो गए यहां तक की उसकी आंत तक फट गई। 

प्राइवेट पार्ट पर भी किए कई वार
शराब के नशे में आदमखोर बना पति यहीं नहीं रूका उसने पत्नी को लहूलुहान करते हुए उसके पेट व गर्दन पर चाकू चलाए और उसके प्राइवेट पार्ट पर भी चाकू से वार किए। इससे उसकी आंतें दो जगह से फट गई। उसका 90 फीसदी खून बह चुका था। पति के हमले से पत्नी के शरीर से लगातार खून की धार बह निकली। कमरे में हर ओर खून ही खून हो गया। पूरे बिस्तर खून से सन गए। आदमखोर पति मौके से फरार हो गया। बाद में गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पांच डॉक्टरों की टीम ने महिला का ऑपरेशन कर जान उसकी बचाई है। महिला को अब तक 5 यूनिट खून चढ़ाया जा चुका है।

ये भी पढ़ें:-  सोनाली फोगाट की रहस्यमयी मौत से उठ रहा पर्दा! इस तरह चला मौत का पूरा घटना क्रम

हाथ-पैर पलंग से बांध ताबड़तोड़ वार
पुलिस के मुताबिक, नाहरपुर गांव की रहने वाली दीपिका की शादी 13 साल पहले हाजीपुर थाना नौगांवा के रतन सिंह ओड राजपूत साथ हुई थी। इनके 12 साल की बेटी और 8 साल का बेटा है। दीपिका अपने पीहर नाहरपुर कला में ही अपने पति व बच्चों के साथ रहती है। उसका पति शराब का आदी है जिसको लेकर रविवार रात दोनों के बीच झगड़ा हो गया। उसका पति दीपिका से शराब के लिए पैसे मांग रहा था। पैसे नहीं देने पर पति ने पत्नी दीपिका को मारने की योजना के तहत सोमवार तड़के 4 बजे पत्नी दीपिका के हाथ-पैर पलंग से बांध दिए और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। 

पास में रहने वाले मामा ने पहुंचाया अस्पताल
हमला होने पर दीपिका चिल्लाई तो उसकी बेटी जाग गई और घर करीब रहने वाले दूर के मामा को लेकर मौके पर पहुंची तो दीपिका खून से लथपथ पड़ी थी। परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए। 

Must Read: सोनाली फोगाट की मौत को लेकर आया बड़ा अपडेट, गोवा में साथ था पीए, फॉर्म हाउस से कंप्यूटर-लैपटॉप भी गायब

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :