आरोपियों के पास मिले हथियार: महिला को खेत में ले जाकर गैंगरेप, चार गिरफ्तार

पति को बेहोशी हालत में छोड़ इन आरोपियों ने महिला को घसीटकर पास के खेत में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया।

महिला को खेत में ले जाकर गैंगरेप, चार गिरफ्तार

New Delhi | ओडिशा के बालेश्वर जिले में एक महिला को उसके पति के सामने ही 6 लोगों ने सामूहिक बलात्कार का शिकार बना डाला। सामूहिक बलात्कार की ये घटना 18 सितंबर की है। पुलिस ने इस घटना में लिप्त छह लोगों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस में दी गई रिपोर्ट के अनुसार, महिला और उसका पति किसी काम से बालेश्वर रेलवे स्टेशन गए थे। वहां से वापस लौटते समय उन्हें आनंद बाजार के पास 6 युवकों ने रोका और उसके पति से रुपयों की मांग करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने महिला के पति को पीट-पीटकर बेहोश कर दिया और उससे 10 हजार रुपए छीन लिए। पति को बेहोशी हालत में छोड़ इन आरोपियों ने महिला को घसीटकर पास के खेत में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। बलात्कारियों के चले जाने के बाद महिला वापस अपने अपनी के पास लौटी। अगले दिन दंपति ने खुद के साथ हुई इस हैवानियत की सहदेवखुंटा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें:- Covid 19 Updates: देश में आज मिले 5,383 नए पॉजिटिव, राजस्थान का ऐसा है कोरोना गणित

दुष्कर्म पीड़ित महिला की उम्र 28 साल है और वह मयूरभंज जिले के उदाला के रहनी वाली हैं। दंपति की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को धर दबोच लिया। पुलिस को आरोपियों के पास से एक स्कूटर, दो धारदार हथियार, एक देसी पिस्टल, तीन मोबाइल फोन और 2500 रुपए नकद बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस को अब इस घटना में शामिल दो नाबालिग आरोपियों की तलाश है।

ये भी पढ़ें:-National Cinema Day: सिनेमाघरों में मात्र 75 रुपए में पूरी फिल्म देखने का सुनहरा मौका हाथ से न जाने दें

Must Read: यूपी : एंटी-ट्रैफिकिंग सेल ने 11 बच्चों को छुड़ाया

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :