दोनों को जेल भेजा: युवक-युवती ने खुद को बताया दोस्त, पुलिस ने संदिग्ध मान तलाशी ली तो रह गई हैरान

जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त टीम के साथ जोरदार वाकया हुआ। टीम ने संदिग्ध लग रहे एक युवक और युवती को प्रेमी जोड़ा समझाते हुए उनसे पूछताछ की तो मामला कुछ और ही निकला।

युवक-युवती ने खुद को बताया दोस्त, पुलिस ने संदिग्ध मान तलाशी ली तो रह गई हैरान
Demo Pic

चंदौली | पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर चेकिंग के दौरान जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त टीम के साथ जोरदार वाकया हुआ। टीम ने संदिग्ध लग रहे एक युवक और युवती को प्रेमी जोड़ा समझाते हुए उनसे पूछताछ की तो मामला कुछ और ही निकला। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

दरअसल, सोमवार की रात डीडीयू जंक्शन पर जीआरपी और आरपीएफ की टीम संयुक्त रूप से चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 6 के पश्चिमी छोर पर एक युवक-युवती को संदिग्ध पाया गया और उनकी तलाशी ली गई तो पुलिस टीम भी हैरान रह गई। पुलिस को उनके पास से दो किलो बीस ग्राम अफीम बरामद हुई। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 11 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

ये भी पढ़ें:-  अणगौर बांध परियोजना: सिरोही- भवानी सिंह डोडुआ निर्विरोध चुने गए अध्यक्ष, कहा- किसानों को लाभ दिलाने के लिए सदैव रहेंगे तत्पर

कई सालों से दोस्त है दोनों

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि युवक-युवती पिछले कुछ सालों से अच्छे दोस्त हैं। दोनों की पहचान, झारखंड रांची जिले के श्रवणमुंडा निवासी पार्वती और चतरा जिले के गिद्धोर गांव निवासी महेंद्र पांडेय के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- Sonali Phogat Last Video: वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटे बाद ही दुनिया को अलविदा कह गई सोनाली फोगाट, आखिरी वीडियो आया सामने

Must Read: डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :