Bomb Attack: RSS कार्यालय पर बम से हमला, भाजपा बोली- केरल में कानून व्यवस्था विफल

केरल के कन्नूर जिले के पय्यानुर में स्वयं सेवक संघ (RSS) कार्यालय पर बम से हमला किया गया है। आज मंगलवार को सुबह आरएसएस कार्यालय पर अज्ञात लोगों ने फेंका है।

RSS कार्यालय पर बम से हमला, भाजपा बोली- केरल में कानून व्यवस्था विफल

नई दिल्ली | केरल के कन्नूर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पय्यानुर में स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) कार्यालय पर बम से हमला किया गया है। आज मंगलवार को सुबह आरएसएस कार्यालय पर अज्ञात लोगों ने फेंका है। बम के हमले में इमारत की खिड़की के शीशे टूट गए। इस घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन कर रही है।

पय्यान्नूर पुलिस के अनुसार, पय्यान्नूर में आरएसएस कार्यालय पर सुबह हुए बम हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि, इमारत में लगे कुछ शीशों के टूट गए हैं। आपको बता दें कि, पय्यान्नूर में आरएसएस कार्यालय पर हमले की यह पहली वारदात नहीं है। साल 2017 में भी कार्यालय में तोड़फोड़ और आगजनी की घटना सामने आई थी। यहीं नहीं, आज हुई इस घटना से पहले 24 जून को राहुल गांधी के वायनाड संसदीय कार्यालय में भी तोड़फोड़ की घटना हुई थी।

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी आज करेंगे बाबा बैद्यनाथ धाम में पूजा-अर्चना, झारखंड को मिलेगी 16 हजार करोड़ की सौगात

भाजपा नेता और आरएसएस कार्यकर्ताओं ने की निंदा
पय्यान्नूर में आरएसएस कार्यालय में हुई बम हमले की घटना को भाजपा नेता और आरएसएस कार्यकर्ताओं ने राज्य पुलिस की विफलता बताते हुए नाराजगी जताई है। भाजपा नेता टॉम वडक्कन इस तरह के हमलों को रोकने में राज्य प्रशासन को विफल करार दिया है। उन्होंने कहा कि, ऐसी घटनाएं सभ्य समाज का हिस्सा नहीं हो सकती। इसे कतई स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। केरलवासी ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें:- बारिश से जलमग्न हुआ देश का आधा हिस्सा, गुजरात-मध्य प्रदेश-महाराष्ट्र पानी-पानी

Must Read: एक माह पहले अपहृत दुकानदार का कंकाल बरामद, रिश्तेदार ने ही करायी थी सुपारी देकर हत्या

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :