नई जिम्मेदारी: नरपत चारण बने दूरसंचार सलाहकार समिति के सदस्य, जालोर सिरोही में इनको भी मिली यह जिम्मेदारी

युवाओं को नई जिम्मेदारी सौंपकर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बदलते भारत की तस्वीर पेश की जा रही है। युवाओं को प्रभावी दायित्व देखकर युवाओं के जोश को भुनाने का काम किया जा रहा है।

नरपत चारण बने दूरसंचार सलाहकार समिति के सदस्य, जालोर सिरोही में इनको भी मिली यह जिम्मेदारी

माउंट आबू | दूरसंचार सलाहकार समिति (टीएसी) के सदस्य नियुक्त होने पर बीजेपी के युवा नेता नरपत चारण का पिंडवाड़ा नगर पालिका के अध्यक्ष और कृष्णगंज भाजपा मंडल प्रभारी जितेंद्र प्रजापत के नेतृत्व में स्वागत किया गया। दूरसंचार विभाग भारत सरकार की ओर से जालोर—सिरोही संसदीय क्षेत्र से दिनेश पुरोहित सांचौर, सर्जनसिंह भोमिया राजपूत रानीवाड़ा, हीराराम जाखड़ जालोर, नरपतसिंह चारण माउंट आबू, छगन घांची जावाल को TAC सदस्य नियुक्त किया है। सांसद देवजी पटेल ने सभी को बधाई दी है।

इस अवसर पर पूर्व प्रांत कार्यकारिणी सदस्य छात्र युवा नेता पुनीत रावल ने कहा युवाओं को प्रभावी दायित्व देखकर युवाओं के जोश को भुनाने का काम किया जा रहा है। इस अवसर पर जितेंद्र प्रजापत ने कहा युवाओं को नई जिम्मेदारी सौंपकर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बदलते भारत की तस्वीर पेश की जा रही है।

युवा मोर्चा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दूरसंचार मंत्री अश्विन वैष्णव, जालोर—सिरोही लोकसभा सांसद देवजी भाई पटेल का आभार जताया।

इस मौके पर महाराष्ट्र के युवा मोर्चा सक्रिय सदस्य मोहित प्रजापत, स्वरूपगंज के भाजपा युवा नेता सुरेश टाक, पूर्व महासचिव पारस पराडीया, पूनम सिंह ओटाराम आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Must Read: सिरोही कलेक्टर, अतिरिक्त कलेक्टर, एसडीएम, तहसीलदार और कोतवाल कोरोना पॉजिटिव

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :