JP Nadda Rajasthan Visit: राजस्थान में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बढ़ाएंगे सियासी पारा, आज से दो दिवसीय दौरे पर, जानें पूरा कार्यक्रम

भीषण गर्मी हो या तपती मरूधरा चुनावी सरगमी से बड़ी कोई सी भी गर्मी नहीं हो सकती। इसी को ध्यान में रखते हुए राजस्थान में सियासी पारे को और भी बढ़ाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिवसीय दौरे (JP Nadda Rajasthan Visit) के लिए आज राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं।

राजस्थान में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बढ़ाएंगे सियासी पारा, आज से दो दिवसीय दौरे पर, जानें पूरा कार्यक्रम

जयपुर | भीषण गर्मी हो या तपती मरूधरा चुनावी सरगमी से बड़ी कोई सी भी गर्मी नहीं हो सकती। इसी को ध्यान में रखते हुए राजस्थान में सियासी पारे को और भी बढ़ाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिवसीय दौरे (JP Nadda Rajasthan Visit) के लिए आज राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं। राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 से पहले भाजपा में सीएम के चेहरे को लेकर चल रही खींचमतानी के बीच जेपी नड्डा आज 10 और 11 मई को प्रदेश में रहेंगे और यहां के राजनीतिक हालातों की समीक्षा करेंगे। अपने दौरे के दौरान जेपी नड्डा आज श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में बीकानेर संभाग के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देंगे। 

ये भी पढ़ें:- Punjab: मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस पर रॉकेट से हमला, हाई अलर्ट, सीएम मान ने दिए ये निर्देश

आज दिल्ली से सीधे सूरतगढ़ पहुंचेंगे नड्डा
जानकारी के अनुसार, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मंगलवार को दोपहर 12 बजे दिल्ली से प्लेन के द्वारा सूरतगढ़ पहुंचेंगे और यहां एक रिसोर्ट में बूथ संभाग स्तरीय संकल्प सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसमें 5 हजार से अधिक 4 जिलों के संगठन से जुड़े कार्यकर्ता शामिल होंगे। सम्मेलन के बाद प्रदेश कोर कमेटी की बैठक होगी। इसमें राष्ट्रीय, प्रदेश संगठन पदाधिकारी, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला व नगर मंडल पदाधिकारी शामिल होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष पहली बार श्रीगंगानगर जिले में आ रहे हैं। 

दो महीने के भीतर नड्डा का होगा तीसरा दौरा

राजस्थान में अगले साल 2023 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं ऐसे में भाजपा ने प्रदेश में अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। जिसके चलते जेपी नड्डा लगातार राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं। ऐसे में दो महीने के भीतर ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ये तीसरा दौरा होगा। इससे पहले अप्रैल में सवाई माधोपुर दौरे के बाद अब नड्डा हनुमानगढ़, सूरतगढ़ और गंगानगर प्रवास और संगठनात्मक दौरे पर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- भीषण गर्मी से झुलसे नौनिहाल! : राजस्थान सरकार ने घोषित की कल से सभी स्कूलों में छुट्टी

11 मई को हनुमानगढ़ में 10 जिला भाजपा कार्यालयों का उद्घाटन
11 मई को हनुमानगढ़ में जिला कार्यालय समेत 10 जिला भाजपा कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे और 4 भाजपा कार्यालयों का भूमि पूजन होगा। इस उद्घाटन कार्यक्रम में जेपी नड्डा श्रीगंगानगर, बीकानेर, धौलपुर, अजमेर, नागौर, चित्तौड़गढ़, बांसवाड़ा, उदयपुर और अलवर जिले के कार्यालय भवनों का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा जेपी नड्डा दौसा, चूरू, प्रतापगढ़ और बारां के जिला भाजपा कार्यालय भवनों का भूमि पूजन करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Gujarat Assembly Election : चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस को झटका, ये दिग्गज नेता ‘हाथ’ छोड़ ‘भाजपा’ में शामिल

Must Read: गहलोत सरकार के राज में गरीबों पर मार, सब्जी बेचने वाले परिवार को सिरोही नगर परिषद ने किया सीज, जबकि आबू रोड में गुजरातियों को बार में बैठाकर पिलाई जा रही है शराब

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :