Sirohi @ चिकित्सा विभाग के साहब का अफेयर: सिरोही चिकित्सा विभाग के बीसीएमओ और रेवदर ब्लॉक की एएनएम के बीच लव अफेयर, संदिग्ध तस्वीरों के साथ वाट्स्एप बातचीत वायरल

सिरोही जिले के ​ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी अपने ही विभाग की एक एएनएम के प्यार में पड़ गए। बीसीएमओ का एएनएम के प्यार में पड़ना तो ठीक, सरकारी काम काज में फर्जी वाड़ा तक करने की सलाह देते हुए नजर आ रहे है। वहीं प्यार में महिला एएनएम द्वारा संदिग्ध और आपत्तिजनक तस्वीरें बीसीएमओ को भेजी जा रही है।

सिरोही चिकित्सा विभाग के बीसीएमओ और रेवदर ब्लॉक की एएनएम के बीच लव अफेयर, संदिग्ध तस्वीरों के साथ वाट्स्एप बातचीत वायरल

सिरोही। 
राजस्थान पुलिस के डिप्टी और महिला कांस्टेबल का आपत्ति जनक हालात में वीडियो वायरल होने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब सिरोही जिले में ऐसा ही एक मामला वायरल हो रहा है। हालांकि सिरोही का मामला पुलिस महकमे का नहीं बल्कि चिकित्सा विभाग का बताया जा रहा है। सिरोही जिले के ​ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी(Block Chief Medical Officer) अपने ही विभाग की एक एएनएम (ANM) के प्यार में पड़ गए। बीसीएमओ का एएनएम के प्यार में पड़ना तो ठीक, सरकारी काम काज में फर्जी वाड़ा तक करने की सलाह देते हुए नजर आ रहे है। वहीं प्यार में महिला एएनएम द्वारा संदिग्ध और आपत्तिजनक तस्वीरें बीसीएमओ को भेजी जा रही है। जिले के BCMO और महिला ANM का लव अफेयर अब लोगों के मोबाइल तक पहुंच गया, इतना ही नहीं, महिला एएनएम की तस्वीरें तक वायरल हो रही हैं। जानकारी के मुताबिक सिरोही जिले के एक बीसीएमओ और रेवदर ब्लॉक(Reodar Block) की एक महिला एएनएम के बीच लव अफेयर चल रहा है। इन दोनों के बीच मोबाइल पर घंटों बातचीत हो रही है, पकड़े जाने के डर से वॉट्सएप पर वीडियो कॉल किए जा रहे है। अब इन की बातचीत वायरल हो रही है। बीसीएमओ महिला से मिलने आने और रात गुजारने तक का मैसेज कर रहा है और महिला एएनएम घर पर बुला रही है।

साहब और मेम साहब... के प्यार की कहानी
ब्लॉक ​मुख्य चिकित्सा अधिकारी और एएनएम के बीच प्यार की कहानी पिछले कई दिनों से चल रही है। महिला एएनएम के प्यार में पड़े चिकित्सा विभाग के अधिकारी बीसीएमओ साहब शादीशुदा है महिला एएनएम भी शादीशुदा बताई जा रही है। दोनों के बच्चे भी है, महिला एएएनएम अपने बेटे के साथ हाल ही में ली गई तस्वीर भी बीसीएमओ को भेज है। एएनएम जहां बीसीएमओ को साहब कह रही है, तो बीसीएमओ मेम साहब कह कर एक दूसरे को संबोधित कर रहे हैं। हार्ट और किस की इमोजी हर मैसेज के साथ भेज रहे है।

बीसीएमओ ने मांगी बिना कपड़ों के तस्वीर
वायरल हो रहे मैसेज में बीसीएमओ की गंदी हरकत सामने आई है। चिकित्सा विभाग के बीसीएमओ एएनएम से बिना कपड़ों की तस्वीर भेजने का मैसेज तक कर रहे है। एएनएम ने जहां नहाने के बाद की आधी फोटो बीसीएमओ को भेजी, तो बीसीएमओ साहब पूरी फोटो मांग रहे है। महिला एएनएम बीसीएमओ को बार बार घर आने का न्यौता दे रही हैं। इतना ही नहीं, बीसीएमओ सरकार की ओर से आयोजित वीडियो क्रॉन्फ्रेस के बीच में भी एएनएम से बातचीत कर रहे है। एएनएम लिख रही है कि मुझे प्यार करना है तो बीसीएमओ वीसी में ही बुला रहे है, इस पर एएनएम लिख रही है कि वीसी में मुझे प्यार कोन करने देगा। बीसीएमओ और महिला एएनएम के बीच इस तरह के मैसेज वायरल होने पर लोग गंदे कमेंट्स तक कर रहे है।
होटल पर बुला रहे है बीसीएमओ
बीसीएमओ के वायरल हो रहे वॉट्सएप चेट में दोनों होटल में चलने तक का कह रहे है। एक ओर एएनएम बीसीएमओ से प्यार करने के लिए मिलने का कह रही है तो दूसरी ओर बीसीएमओ भी एएनएम से गुजरात के पंथवाडा चलने का कह रहे है।

प्यार तक तो सही, फर्जी वाड़े की सलाह क्यों !
बीसीएमओ और एएनएम के बीच प्यार मोहब्बत की बातों के साथ सरकारी कामकाज को लेकर भी सलाह दी जा रही है। इन दोनों के बीच हुई बातचीत के मुताबिक एएनएम जहां 11 अक्टूबर 2021 को वैक्सीनेशन करने गई थी, यहां एक भी वैक्सीनेशन नहीं होने पर अपने साहब से पूछा क्या कंरू तो साहब भी प्यार में मेम साहब को बोल रहे है कि कागजों में भी कर सकते है। ऐसे में महिला एएनएम द्वारा किए गए वैक्सीन कार्य पर सवाल उठ रहे हैं। इसकी भी जांच होनी चाहिए। इतना ही नहीं, महिला एएनएम के प्यार में बीसीएमओ साहब आनलाइन कार्य भी कर के दे रहे हैं। फिर चाहे पे मेक्ट्रिक्स हो या फिर एसएसओ आईडी से अन्य कार्य सभी बीसीएमओ कर रहे है।

Must Read: राजस्थान लोकसेवा आयोग ने जारी किया आरएएस परीक्षा 2021 का नवीन वर्गवार वर्गीकरण

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :