Punjab @ Sonu Sood की बहन राजनीति में: पंजाब के मोगा विधानसभा सीट से अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद उतरेंगी चुनाव मैदान में

अभिनेता सोनू सूद का परिवार अब राजनीति में प्रवेश कर नई पारी शुरू कर रहा है। सोनू सूद ने आज मीडिया से बातचीत में इसका ऐलान कर दिया। सोनू की मांने तो उनकी बहन मालविका सूद पंजाब के विधानसभा चुनावों में उतरेंगी। मालविका पंजाब के ​मोगा विधानसभा सीट से अगले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

पंजाब के मोगा विधानसभा सीट से अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद उतरेंगी चुनाव मैदान में

नई दिल्ली, एजेंसी। 
अभिनेता सोनू सूद का परिवार अब राजनीति में प्रवेश कर नई पारी शुरू कर रहा है। सोनू सूद ने आज मीडिया से बातचीत में इसका ऐलान कर दिया। सोनू की मांने तो उनकी बहन मालविका सूद पंजाब के विधानसभा चुनावों में उतरेंगी। मालविका पंजाब के ​मोगा विधानसभा सीट से अगले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। हालांकि सोनू सूद ने मालविका के लिए पार्टी का ऐलान नहीं किया। वहीं स्वयं का राजनीति में आने के सवाल को सूद टाल गए।

सूद ने कहा कि पहले बहन का चुनाव लड़ना पहला कदम है, इसके बाद आगे कदम बढ़ते जाएंगे। सूद ने इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की भी तारीफ की। वहीं सूद अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल से भी मिलने का इशारा दे गए। सूद ने बहन मालविका की तारीफ करते हुए कहा कि मालविका ने बहुत काम किए हैं। वह पंजाब चुनाव में आएंगी और पंजाब में लोगों की जमकर सेवा करेगी। अभी यह तय नहीं हुआ है कि कौनसी पार्टी से चुनाव लड़ा जाए, इस बारे में सोच समझ कर फैसला किया जाएगा। सोनू सूद ने यह दावा किया है कि मालविका लोगों के विश्वास पर खरा उतरेंगी। सोनू सूद की घोषणा के बाद राजनीति में कई तरह के प्रयास लगाए जा रहे है।

इसमें सोनू सूद का आम आदमी पार्टी में जाने की अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन दो दिन पहले चंडीगढ़ में उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी से बातचीत कर सबको चौंका दिया। मालविका सूद के लिए अटकलें लगाई जा रही है कि वे आप पार्टी या कांग्रेस से चुनाव लड़ सकती हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद पिछले दिनों सियासी चर्चा में आ गए थे, तब उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा था कि नेता मेनिफेस्टो के साथ एग्रीमेंट भी करें। एग्रीमेंट में साफ हो कि अगर वे वादे पूरा नहीं कर पाए तो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। मेरा प्रयास है कि अच्छे लोग राजनीति में आएं।

Must Read: यूपी के कन्नौज पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बोले कन्नौज के इत्र कारोबार तक को कर दिया बदनाम

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :