खेल: वीवीएस लक्ष्मण एशिया कप के लिए दुबई में टीम इंडिया से जुड़े: रिपोर्ट

वीवीएस लक्ष्मण एशिया कप के लिए दुबई में टीम इंडिया से जुड़े: रिपोर्ट
VVS Laxman joins Team India in Dubai for Asia Cup: Report
नई दिल्ली, 24 अगस्त। भारत के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं, जो वर्तमान में 2022 एशिया कप के लिए दुबई में है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, जिम्बाब्वे में भारत की तीन मैचों की वनडे सीरीज में कोच के रूप में काम करने वाले लक्ष्मण हरारे से लौटकर दुबई के लिए रवाना हुए थे।

जिम्बाब्वे सीरीज के बाकी सदस्य, जो एशिया कप में टीम का हिस्सा नहीं थे, वह भारत लौट आए हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 47 वर्षीय लक्ष्मण 27 अगस्त से 11 सितंबर तक होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम के अस्थायी कोच होंगे, क्योंकि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके कारण वह संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा नहीं कर सके।

विशेष रूप से, बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए आधिकारिक तौर पर लक्ष्मण को कोच के रूप में नामित नहीं किया है।

बोर्ड ने पहले मंगलवार को एक बयान में कहा था, द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनमें हल्के कोरोना के लक्षण हैं। एक बार जब उनका निगेटिव रिपोर्ट आ जाएगी, तो वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

जानकारी के अनुसार, द्रविड़ के स्वास्थ्य की स्थिति पर अभी भी नजर रखी जा रही है और द्रविड़ के फिर से ठीक होने तक लक्ष्मण टीम की कमान संभालेंगे। भारत अपने एशिया कप अभियान की शुरूआत रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।

आरजे/आरआर

Must Read: डूरंड कप आयोजकों का दावा, नस्लवादी टिप्पणी पर जल्द की गई कार्रवाई

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :