Asia Cup 2022: पाकिस्तान को फिर झटका, भारत के साथ रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले अब ये खिलाड़ी बाहर

रविवार को पाकिस्तान को एक बार फिर से टीम इंडिया से भिड़ना होगा। लेकिन उससे पहले ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोट के कारण मुकाबला से बाहर हो गए हैं।

पाकिस्तान को फिर झटका, भारत के साथ रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले अब ये खिलाड़ी बाहर

नई दिल्ली । एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तानी टीम को झटके लगना लगातार जारी है। एशिया कप का मुकाबला शुरू होने से पहले टीम के प्रमुख गेंदबाज शाहीन अफरीदी का बाहर होना, फिर टीम इंडिया के हाथों करारी हार और अब फिर से एक प्रमुख खिलाड़ी के बाहर होने का बड़ा झटका लगा है। 

हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान लगी थी चोट

एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले शुरू हो चुके हैं और रविवार को पाकिस्तान को एक बार फिर से टीम इंडिया से भिड़ना होगा। लेकिन उससे पहले ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोट के कारण मुकाबला से बाहर हो गए हैं। बता दें कि उन्हें हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान ये चोट लगी थी। 

ये भी पढ़ें:- वाह रे भाई! : मुंबई में तीन दिन से एक युवक उगल रहा कोकिन के ‘कैप्सूल’

48 से 72 घंटे में होगा अगले मैच में खेलने पर फैसला

टूर्नामेंट में शाहीन अफरीदी और मोहम्मद वसीम की कमी झेल रही पाकिस्तानी टीम के अब तेज गेंदबाज दहानी को साइड स्ट्रेन में परेशानी हो रही है। जिसके चलते उनका टूर्नामेंट में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। पाकिस्तान बोर्ड द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि, अब अगले 48 से 72 घंटे में ही उनके अगले मैच में खेलने पर फैसला हो पाएगा। दहानी के बाहर होने के बाद उनकी जगह भारत के खिलाफ अब हसन अली को मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- जयपुर में दिन दहाड़े व्यापारी से 15 लाख लूट ले गए लुटेरे, दो बाइक पर सवार होकर आए थे 5 बदमाश

Must Read: रविवार को आमने-सामने होगी टीम इंडिया औ श्रीलंका

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :