भारत: त्यागी महापंचायत के मंच पर आरोपियों का हुआ सम्मान, 15 दिन का अल्टीमेटम देकर खत्म हुई महापंचायत

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में जबरन घुसकर हंगामा करने वाले 6 आरोपियों में से कुछ को त्यागी समाज द्वारा सम्मानित भी किया गया। इन सभी आरोपियों ने श्रीकांत शर्मा की पत्नी के समर्थन में सोसाइटी में घुसकर हंगामा किया था। हाल ही में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

त्यागी महापंचायत के मंच पर आरोपियों का हुआ सम्मान, 15 दिन का अल्टीमेटम देकर खत्म हुई महापंचायत
रामलीला मैदान में रविवार को संपन्न हुई त्यागी समाज की महापंचायत

नोएडा | श्रीकांत त्यागी के मामले को लेकर नोएडा के सेक्टर 110 स्थित रामलीला मैदान में रविवार को संपन्न हुई त्यागी समाज की महापंचायत में जेल से बाहर आए 6 आरोपियों में से कुछ को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया। सभी आरोपियों ने श्रीकांत शर्मा की पत्नी के समर्थन में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में घुसकर हंगामा किया था। वहीं त्यागी समाज ने प्रशासन को 15 दिन का अल्टीमेटम देकर महापंचायत खत्म कर दी।

महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी के समर्थन में रविवार को नोएडा में त्यागी समाज की महापंचायत हुई। इस मौके पर सभी ने श्रीकांत त्यागी के ऊपर लगाए गए गैंगस्टर एक्ट सहित उनकी पत्नी को प्रताड़ित करने के खिलाफ आवाज बुलंद की।

वहीं ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में जबरन घुसकर हंगामा करने वाले 6 आरोपियों में से कुछ को त्यागी समाज द्वारा सम्मानित भी किया गया। इन सभी आरोपियों ने श्रीकांत शर्मा की पत्नी के समर्थन में सोसाइटी में घुसकर हंगामा किया था। हाल ही में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

मंच पर मौजूद समाज के नेताओं ने नोएडा पुलिस और सांसद महेश शर्मा के ऊपर जमकर भड़ास निकाली। नेताओं का कहना था कि जानबूझकर श्रीकांत शर्मा की पत्नी को पुलिस ने प्रताड़ित किया। यही नहीं श्रीकांत के ऊपर गैंगस्टर एक्ट के तहत जो मुकदमा दर्ज किया गया है, उसे भी हटाया जाए।

मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग भी त्यागी समाज ने की। इसके बाद नोएडा कलेक्टर को 15 दिनों का अल्टीमेटम देकर और एक ज्ञापन सौंपकर महापंचायत खत्म कर दी गई।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को नोएडा के सेक्टर 93 में स्तिथ ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए वीडियो सामने आया था। घटना के बाद नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। कुछ दिनों बाद श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद से ही नोएडा में ये मामला राजनीतिक तूल पकड़ रहा है।

Must Read: दिल्ली में कोरोना के 942 मामले, कोई नई मौत नहीं

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :