ईडी की बड़ी कार्रवाई: दिल्ली शराब घोटाला मामले में बेंगलुरु-हैदराबाद समेत देशभर में 40 जगहों पर छापेमारी

ईडी ने आज सुबह दिल्ली और दिल्ली एनसीआर समेत बेंगलुरु, हैदराबाद, नेल्लोर, चेन्नई के साथ-साथ देशभर में 40 ठिकानों पर रेड डाली है। बताया जा रहा है कि हैदराबाद में ही 25 ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई चल रही है।

दिल्ली शराब घोटाला मामले में  बेंगलुरु-हैदराबाद समेत देशभर में 40 जगहों पर छापेमारी

 नई दिल्ली | दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई लगातार जारी है। जिसके चलते कई दिग्गजों पर गाज गिर रही है। ईडी ने शुक्रवार को भी बड़ा कार्रवाई करते हुए इस मामले में देशभर में 40 जगहों पर छापेमारी की है। बता दें कि, ईडी आबकारी नीति ‘घोटाला’ मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच को लेकर ये कार्रवाई कर रही है।

आज यहां पड़े ईडी के छापे
जानकारी के मुताबिक, ईडी ने आज सुबह दिल्ली और दिल्ली एनसीआर समेत बेंगलुरु, हैदराबाद, नेल्लोर, चेन्नई के साथ-साथ देशभर में 40 ठिकानों पर रेड डाली है। बताया जा रहा है कि हैदराबाद में ही 25 ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई चल रही है। 

ये भी पढ़ें:- हे भगवान नोटों की ऐसी बेकदरी: बैंक की लापरवाही से गल गए 42 लाख के नोट, कानपुर से चौंकाने वाला मामला

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन से ईडी आज करेगी पूछताछ!
जानकारी में ये भी सामने आया है कि ईडी ने इसी मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन से पूछताछ करने के लिए कोर्ट से अनुमति भी मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि, ईडी आज ही में जेल में बंद मंत्री जैन से पूछताछ कर सकती है। आपको बता दें कि, 30 मई को ईडी ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को हवाला सौदे से जुड़े धन शोधन मामले में गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:- देश में आज फिर मिले 6 हजार पर नए संक्रमित, एक्टिव केस भी बढ़े, राजस्थान में बढ़ रहे मामले

Must Read: सांसद नीरज डांगी ने हवाई अड्डों के निजीकरण का मामला राज्यसभा में उठाया

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :