संदिग्ध अवस्था में मौत: जम्मू में एक ही परिवार के 6 लोग घर में पाए गए मृत,  घटना से इलाके में सनसनी

जम्मू जिले के सिधरा इलाके में हुई है। पुलिस को एक ही परिवार के दो अलग-अलग घरों से 6 लोगों के शव बरामद हुए हैं। घर में जो लोग मृत पाए गए हैं उनमें एक महिला, उसकी दो बेटियां और दो रिश्तेदार शामिल है। 

जम्मू में एक ही परिवार के 6 लोग घर में पाए गए मृत,  घटना से इलाके में सनसनी

जम्मू | जम्मू कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं के जम्मू जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जम्मू कश्मीर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

दो अलग-अलग घरों से बरामद हुए 6 लोगों के शव
पुलिस के अनुसार, यह घटना जम्मू जिले के सिधरा इलाके में हुई है। पुलिस को एक ही परिवार के दो अलग-अलग घरों से 6 लोगों के शव बरामद हुए हैं। घर में जो लोग मृत पाए गए हैं उनमें एक महिला, उसकी दो बेटियां और दो रिश्तेदार शामिल है। 

ये भी पढ़ें:-  राजनीतिक गलियारों में हलचल: 200 वाहनों के काफिले के साथ सचिन पायलट मिलने पहुंचे मृतक दलित छात्र के परिवार से, माना जा रहा शक्ति परीक्षण!

पुलिस की छानबीन जारी
जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि सिधरा इलाके में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर सरकारी मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। अभी तक की जांच में माना जा रहा है कि, परिवार के सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या की हो, लेकिन अभी बिना जांच पड़ताल के कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। 

ये भी पढ़ें:- Good News: देश में कोरोना धड़ाम! आज सामने आए सिर्फ 9,062 नए मामले, राजस्थान में भी घटे संक्रमित

Must Read: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, 15 अगस्त समारोह से पहले कारतूस का जखीरा पकड़ा, 6 गिरफ्तार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :