Major Fire: इंदौर में बड़ा हादसा! इमारत में आग लगने से 7 लोगों की मौत, किराए पर रहते थे, जल गए जिंदा

इंदौर के विजय नगर इलाके में बीती देर रात 2 मंजिला इमारत में आग लग गई और उसने विकराल रूप धारण कर लिया। इस हादसे में मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। 

इंदौर में बड़ा हादसा! इमारत में आग लगने से 7 लोगों की मौत, किराए पर रहते थे, जल गए जिंदा

इंदौर |  मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक भीषण आग लगने की घटना हो गई है जिसमें 7 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक, इंदौर के विजय नगर इलाके में बीती देर रात 2 मंजिला इमारत में आग लग गई और उसने विकराल रूप धारण कर लिया। इस हादसे में मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। 

शॉर्ट सर्किट हो सकता है आग का कारण
जानकारी के अनुसार, देर रात ये भीषण आग स्वर्ण बाग कॉलोनी में स्थित एक 2 मंजिला इमारत में लगी। जिसकी सूचना मिलते ही विजय नगर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। राहत बचाव करते हुए पुलिस ने मृतकों के शवों को एमवाय अस्पताल भिजवाया। अभी तक की जानकारी के मुताबिक, आग का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

किराए पर रहते थे मृतक, जल गए जिंदा
पुलिस के अनुसार, इस भीषण अग्निकांड में मारे गए लोग इस इमारत में किराए से रहते थे। इनमें कुछ लोग पढ़ाई करते थे और कुछ नौकरी कर अपना जीवन यापन कर रहे थे। आग का पता चलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय निवासियों ने भी आग बुझाने के भरसक प्रयास किए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि, कुछ की जिंदा जलने और कुछ की दम घुटने से मौत हुई है। मृतकों में एक महिला भी शामिल है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में हाईवोल्टेज सियासी ड्रामा! : आधी रात बाद घर पहुंचे भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा

लोगों में फैली घबराहट
लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने राहत बचाव करते हुए आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद पुलिस ने इमारत में से झुलसे हुए कई शव बाहर निकाले। जिन्हें देखकर स्थानीय लोगों में घबराहट फैल गई। हादसे की जांच पड़ताल के लिए फोरेंसिक और इंटेलीजेंस टीम भी पहुंची।

ये भी पढ़ें:- OMG! : अजमेर: झील में तैरते मिले 2000 रुपये के नोटों के बंडल, खुली की खुली रह गई देखने वालों की आंखे

Must Read: ‘जन्माष्टी’ पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 21 ठिकानों पर सीबीआई का छापा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :