भारत: मोहनलाल, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, दुलकर ने चिरंजीवी को जन्मदिन की दी बधाई

चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता मोहनलाल, महेश बाबू और दुलकर सलमान सहित फिल्म उद्योग के कई शीर्ष सितारों ने सोमवार को तेलुगु मेगा स्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।मोहनलाल, जो अभिनेता को उनके जन्मदिन पर सबसे पहले बधाई देने वालों

मोहनलाल, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, दुलकर ने चिरंजीवी को जन्मदिन की दी बधाई

चेन्नई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता मोहनलाल, महेश बाबू और दुलकर सलमान सहित फिल्म उद्योग के कई शीर्ष सितारों ने सोमवार को तेलुगु मेगा स्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

मोहनलाल, जो अभिनेता को उनके जन्मदिन पर सबसे पहले बधाई देने वालों में से थे, ने ट्वीट किया, चिरंजीवी गारू को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों का आशीर्वाद मिले।

दुलकर सलमान ने चिरंजीवी को बधाई देते हुए लिखा, मेगास्टार चिरंजीवीगरु को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं !

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने हिस्से के लिए, चिरंजीवी को बधाई देते हुए कहा, जन्मदिन मुबारक चिरंजीवी सर .. आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और आने वाले कई और सफल वर्षों की कामना करते हैं!

तेलुगु उद्योग के एक और शीर्ष स्टार अल्लू अर्जुन ने चिरंजीवी को बधाई देते हुए कहा, हमारे एकमात्र मेगास्टार चिरंजीवी को दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

कई फिल्मों में चिरंजीवी के साथ काम कर चुकीं राधिका सरथकुमार ने लिखा, मेरे प्यारे चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमारा बंधन मजबूत हो, आपको हमेशा खुशी, शांति और अच्छा स्वास्थ्य मिले।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Must Read: देशभर में आज सामने आए कोरोना के 15 हजार से ज्यादा केस, राजस्थान में कुछ ऐसा है हाल

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :