चांगवान विश्व कप 2022: सिंहराज ने भारत को दिलाया एक और मेडल

नई दिल्ली, 21 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय निशानेबाजों ने चल रहे चांगवान विश्व शूटिंग पैरा स्पोर्ट विश्व कप 2022 में प्रभावित करना जारी रखा, क्योंकि उन्होंने दक्षिण कोरिया में अपने पदक तालिका में तीन और पदक शामिल किए हैं।जानकारी के अनुसार, सिंहराज

सिंहराज ने भारत को दिलाया एक और मेडल
sports

नई दिल्ली | भारतीय निशानेबाजों ने चल रहे चांगवान विश्व शूटिंग पैरा स्पोर्ट विश्व कप 2022 में प्रभावित करना जारी रखा, क्योंकि उन्होंने दक्षिण कोरिया में अपने पदक तालिका में तीन और पदक शामिल किए हैं।

जानकारी के अनुसार, सिंहराज ने पी4-मिश्रित 50 मीटर पिस्टल व्यक्तिगत प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता और राहुल जाखड़ और दीपेंद्र सिंह के साथ मिलकर टीम के लिए रजत पदक हासिल किया।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

कुल मिलाकर, भारत के पास 24 अगस्त, 2022 तक चलने वाले इस आयोजन में पदक तालिका में तीसरा स्थान पाने के लिए एक स्वर्ण, दो रजत और तीन कांस्य पदक हैं।

आठ स्वर्ण पदकों के साथ दक्षिण कोरिया (17) पदक तालिका में शीर्ष पर है और उसके बाद फ्रांस (6) तीन स्वर्ण पदकों के साथ दूसरे स्थान पर है। जाखड़ ने पहले दिन पी3 मिश्रित 25 मीटर पिस्टल एसएच1 स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था।

महाकाल से जुड़े विज्ञापन पर बवाल: महाकाल से मंगवाई थाली ह्रितिक को भरी पड़ी!

536-7एक्स अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर क्वालीफाई करते हुए, सिंहराज पी4 - मिश्रित 50 मीटर पिस्टल एसएच1 के फाइनल में तीसरे स्थान पर रहे, जिसमें मंगोलिया के गंजोरिग गंजरगल (212.1) ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया।

इससे पहले, सिंहराज ने जाखड़ और दीपेंद्र के साथ मिलकर मेजबान दक्षिण कोरिया (1557-8एक्स) से 1541-11एक्स के कुल स्कोर के साथ टीम सिल्वर का दावा किया।

Must Read: आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने कप्तानी में बदलाव की अफवाहों को किया खारिज

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :