वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री सोमवार को प्रधानमंत्री से करेंगे मुलाकात

पोलावरम परियोजना और राहत और पुनर्वास (आर एंड आर) पैकेज से संबंधित मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है और वह पीएम से परियोजना के लिए लंबित धन को जारी करने में तेजी लाने का आग्रह करेंगे।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री सोमवार को प्रधानमंत्री से करेंगे मुलाकात
Jagan Reddy with PM Narendra Modi

अमरावती | आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी सोमवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

जगन मोहन रेड्डी रविवार शाम विजयवाड़ा के गन्नावरम हवाई अड्डे से राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होंगे। रात 9.15 बजे दिल्ली पहुंचने के बाद वह 1 जनपथ स्थित आवास पर रहेंगे।

वह सोमवार सुबह 10.15 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। उनके मोदी के साथ राज्य से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने की संभावना है।

पोलावरम परियोजना और राहत और पुनर्वास (आर एंड आर) पैकेज से संबंधित मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है और वह पीएम से परियोजना के लिए लंबित धन को जारी करने में तेजी लाने का आग्रह करेंगे।

मुख्यमंत्री एक बार फिर प्रधानमंत्री से आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम में लंबित मुद्दों का समाधान करने का अनुरोध करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

तीन महीने से भी कम समय में प्रधानमंत्री के साथ यह उनकी दूसरी मुलाकात होगी। दोनों के बीच पिछली मुलाकात 2 जून को हुई थी।

पिछली बैठक के दौरान, जगन मोहन रेड्डी ने मोदी से पोलावरम परियोजना के लिए संशोधित लागत अनुमानों को मंजूरी देने और विस्थापित परिवारों को पारदर्शिता के लिए प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण (डीबीटी) के माध्यम से आर एंड आर पैकेज प्रदान करने का अनुरोध किया था।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

उन्होंने प्रधानमंत्री से 55,548.87 करोड़ रुपये के संशोधित लागत अनुमानों को मंजूरी देने की अपील की थी, क्योंकि तकनीकी सलाहकार समिति पहले ही इसे मंजूरी दे चुकी है।

मुख्यमंत्री ने राजस्व घाटे के मुआवजे, नरेगा और अतिरिक्त मेडिकल कॉलेजों की मंजूरी सहित कई मुद्दों को भी उठाया था।

Must Read: सिसोदिया के भाजपा में शामिल होने के ऑफर के दावे पर पार्टी ने किया पलटवार

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :