तीन हादसे-तीन की मौत: तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन जनों की मौत

तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन जनों की मौत

पाली। जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन जनों की मौत हो गई। पणिहारी के निकट ट्रेक्टर चालक सड़क पर अचानक एक मवेशी को बचाने के चक्कर में मौत का शिकार हुआ। ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस के निकट बाइक सवार को ट्रेलर चालक ने कुचल दिया तो शिवपुरा थाना क्षेत्र में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई। तीनों ही मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा शुक्रवार को पुलिस ने शव परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की।

निकटवर्ती कानेलावा गांव (गुंदोज) निवासी 45 वर्षीय चेनाराम पुत्र कालूराम मीणा ट्रेक्टर लेकर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे आ रहा था। पणिहारी के निकट अचानक मवेशी ट्रेक्टर के आगे आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में ट्रेक्टर असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में ट्रेक्टर चालक चेनाराम मीणा गंभीर घायल हो गए। जिसे उपचार के लिए बांगड़ हॉस्पिटल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

शहर के ट्रांसपोर्ट नगर के निकट ओवरब्रिज के निकट शुक्रवार करीब 12 बजे एक ट्रेलर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार को कूचल दिया। ट्रांसपोर्ट नगर थाने के ASI श्रवणसिंह ने बताया कि पांचवा कलां (शिवपुरा) हाल भवानी कॉलोनी सोसायटी नगर निवासी 58 वर्षीय याकूब खान पुत्र वजीर खान की बाइक से जाडन की तरफ से पाली आ रहा था। इस दौरान ओवरब्रिज के निकट ट्रेलर चालक ने उसे चपेट में ले लिया। जिससे कूचलने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

जिले के शिवपुरा थाना क्षेत्र के खामल प्याऊ के निकट गुरुवार रात को तेज गति से आ रहे पिकअप चालक ने बाइक सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा घायल हो गया। पुलिस के अनुसार शिवपुरा थाने के नया गांव निवास 29 वर्षीय विनोद पुत्र मलाराम जाट अपने दोस्त घनश्याम मेघवाल के साथ गुरुवार रात को बाइक से घर की तरफ आ रहा था। इस दौरान तेज गति से आ रहे पिकअप चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। दोनों को उपचार के लिए बांगड़ हॉस्पिटल लाए। जहां उपचार के दौरान विनोद जाट की मौत हो गई।

Must Read: निजी बस में मिला करोड़ों का सोना—चांदी, हीरे तो अफसरों की आंखें फटी रह गई

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :