हे भगवान! : भाई-भाभी की हादसे में मौत के बाद शवों को देखकर बहन छत से कूदी, रो पड़ा पूरा गांव

सीकर जिले के धोद में एक परिवार पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूटा की देखते-देखते पूरा परिवार ही बिखर गया। बीते मंगलवार को सड़क दुर्घटना में गांव के एक परिवार में बुजुर्ग मां-बाप के जीते जी उनके बेटे महेंद्र और बहू विमला की मौत हो गई जिसके बाद पूरा गांव शोक में डूब गया

भाई-भाभी की हादसे में मौत के बाद शवों को देखकर बहन छत से कूदी, रो पड़ा पूरा गांव

सीकर | राजस्थान के सीकर जिले के धोद में एक परिवार पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूटा की देखते-देखते पूरा परिवार ही बिखर गया। बीते मंगलवार को सड़क दुर्घटना में गांव के एक परिवार में बुजुर्ग मां-बाप के जीते जी उनके बेटे महेंद्र और बहू विमला की मौत हो गई जिसके बाद पूरा गांव शोक में डूब गया और लोगों के घरों में चूल्हे भी नहीं जले। गांव का हर शख्स बस इस गम को भुलाने की कोशिश में लगा था कि, अचानक से एक और बुरी खबर आ गई। 

बहन ने खोया आपा, छत से लगाई छलांग 
बेटे-बहू की मौत के गम में पूरा परिवार मातम मना रहा था कि, भाई के अचानक चले जाने से उसकी बहन ने भी आपा खो दिया और शवों को देखकर छत से छलांग लगा दी। जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इस घटना में उसके पैर में फेक्चर हो गया।

ये भी पढ़ें:- Gujarat Assembly Election : अरविंद केजरीवाल की दिल्ली-पंजाब फतेह के बाद अब गुजरात में भी बिजली मुफ्त देने की घोषणा

शवों को देखकर परिवार में कोहराम
एक्सीडेंट का शिकार हुए दोनों मृतकों के शव धोद थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। जब शवों को घर लाया गया तो कोहराम मच गया। परिवार के साथ-साथ पूरा गांव इस दुख की घड़ी शोक मनाता दिखा। 

ये भी पढ़ें:- 'अगला नंबर बापू का’ : पाकिस्तान से सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी

Must Read: पाली के नाना से बड़ी खबर, वरावल टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों की खुलेआम गुंडागर्दी, बारात की गाडी पर किया हमला

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :