जोधपुर कामवाली बाई गैंग पुलिस गिरफ्त में: Jodhpur police ने कामवाली बाई गैंग का किया खुलासा, महिला सरगना सहित 6 को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आज घरेलू नौकर बन घर में चोरी करने वाली गैंग का खुलास करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने गैंग सरगना महिला उनके सहयोगी दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने जोधपुर, जयपुर, दिल्ली व हरियाणा में कई वारदातों को अंजाम दिया है।

Jodhpur police ने कामवाली बाई गैंग का किया खुलासा, महिला सरगना सहित 6 को किया गिरफ्तार

जोधपुर।
पुलिस ने आज घरेलू नौकर बन घर में चोरी करने वाली गैंग का खुलास करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 
पुलिस ने गैंग सरगना महिला उनके सहयोगी दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने जोधपुर, जयपुर, दिल्ली व हरियाणा में कई वारदातों को अंजाम दिया है।
काम की तलाश में शहरों के पॉश इलाके में जाकर कुछ दिनों में वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाती थी। जोधपुर के देवनगर और शास्त्री नगर पुलिस थाना इलाके में ऐसी वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस ने टीम बनाते हुए गैंग की सरगना सहित 4 महिलाएं और 2 पुरुषों को गिरफ्तार किया है।
जोधपुर डीसीपी वेस्ट दिंगत आनंद ने बताया कि शास्त्री नगर और देवनगर थाना इलाके में एक जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। 
श्याम नगर निवासी घनश्याम सोनी ने गत माह 9 दिसंबर को रिपोर्ट दी थी कि दो महिलाएं उसके घर काम करने के लिए आई थी। दोनों महिलाओं ने उसके घर से सोने के आभूषण लेकर फरार हो गई। 
इस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए बिहार भागलपुर के कहलगांव निवासी गैंग की सरगना पूनम को पकड़ा है। पूनम की गैंग में पूजा शाह, कल्याणी, पुष्पा और मंटू शाह व सरवन कुमार को पुलिस ने पकड़ा है। 
जोधपुर के बाद जयपुर में वारदात को अंजाम, पुलिस टीम ने दबोचा
देव नगर पुलिस थाना और शास्त्री नगर थाना इलाके की टीम तैयार की गई। टीम ने सीसीटीवी फुटेज और आधुनिक संसाधनों की मदद से भागलपुर बिहार की गैंग की पहचान की। 
इसके बाद पुलिस टीम भागलपुर पहुंची। टीम ने स्थानीय स्तर पर गैंग की तलाश की। गैंग ने अगली वारदात को अंजाम देने केलिए जयपुर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस टीम इनके पीछे थी। 
जयपुर के गलता इलाके में वारदात
पुलिस के मुताबिक काम वाली बाई गैंग भागलपुर से जयपुर आई। यहां गलता इलाके में काम करने के बहाने एक मकान में वारदात को अंजाम देकर फरार होने की फिराक में थी। इस पर पुलिस टीम ने सभी को दबोच लिया। 

2 दो दिन काम करा लो, काम अच्छा लगे तो रखना...
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गैंग की महिला शहर में आने के बाद सस्ते कमरे की तलाश शुरू करती है।
 बिना पूछताछ वाले इलाके में जाकर कमरा लेती थीं। इसके बाद कॉलोनियों के गार्ड से घर में काम की तलाश करती थी। इसके बाद पॉश इलाके के घर में जाकर दो दिन के लिए काम मांगती।
 दोनों शातिर महिलाएं इस तरह दावा करती कि आप पहले दो दिन काम करवा लो, इसके बाद काम पसंद आए तो आगे काम पर रखना। दूसरे दिन वे माल पार कर फरार हो जाती।