Theft in the capital Jaipur: राजधानी में विद्याधर नगर पुलिस थाने के एसएचओ की गाड़ी के टॉयर चोरी

राजधानी जयपुर में वाहन चोरों के हौसले बुलंद हो रहे है। चोरों की हिमाकत तो देखों अब पुलिस वालों तक के वाहनों पर हाथ साफ हो रहे है। जयपुर कमिश्नरेट के विद्याधर नगर थाने के एसएचओ की गाड़ी के टायर चोरी हो गए। चोर विद्याधर नगर थाने के एसएचओ की स्कॉपियों गाड़ी के टॉयर चोरी कर ले गए।

राजधानी में विद्याधर नगर पुलिस थाने के एसएचओ की गाड़ी के टॉयर चोरी

गणपतसिंह मांडोली 9929420786

जयपुर। 
राजधानी जयपुर (Capital Jaipur) में वाहन चोरों के हौसले बुलंद हो रहे है। चोरों की हिमाकत तो देखों अब पुलिस वालों तक के वाहनों पर हाथ साफ हो रहे है। जयपुर कमिश्नरेट(Jaipur Commissionerate) के विद्याधर नगर थाने(Vidyadhar Nagar Police Station) के एसएचओ (SHO) की गाड़ी के टायर चोरी हो गए। चोर विद्याधर नगर थाने के एसएचओ(SHO) की स्कॉपियों गाड़ी के टॉयर चोरी कर ले गए। इसके अलावा जवाहर सर्किल(Jawahar Circle) में भी चोर घर के बाहर से कार चुरा ले गए। जयपुर में एक दिन में 14 बाइक भी चोरी हुई है। पुलिस के मुताबिक विद्याधरनगर थाने के एसएचओ वीरेंद्र कुमार(Virendra Kumar) ने मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वे तिरूपति विहार मान्यावास(Tirupati Vihar Residence) में रहते है। उन्होंने बुधवार रात को अपनी लग्जरी कार को घर के बाहर रोजाना की तरह खड़ा किया था। गुरूवार सुबह छह बजे उन्होंने बाहर आकर अपनी गाड़ी को देखा। वह दंग रह गए। गाड़ी के ड्राइवर साइड के दोनों टायर कोई निकाल कर ले गया था। चोरों ने पहले तो कार को जैक पर खड़ा किया। इसके बाद टॉयर खोल लिए और कार को जैक पर खड़ा कर छोड़ गए।वहीं दूसरी ओर जवाहर सर्किल इलाके में भी रामसिंह मीणा की कार को चोर घर के बाहर से  चोरी करके ले गए।जयपुर शहर में रोजाना बाइकें भी चोरी हो रही है। जयपुर में गुरूवार को 14 बाइक चोरी की वारदातें हुई है। इनमें खोनागारियान (khonagarian) थाने में तीन, मुहाना में दो, मानसरोवर थाने में दो, सांगानेर में दो, जवाहरसर्किल में दो व शिप्रापथ में एक, प्रतापनगर में दो बाइक चोरी के मामले दर्ज हुए है। साथ ही कई मामले ऐसे भी है जिनमे चोरी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

Must Read: पाली पुलिस के एएसआई द्वारा राजपूत समाज के प्रति की गई अभद्र टिप्पणी मामले में हाईकोर्ट के वकील ने सीएम को लिखा पत्र

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :