भीलवाड़ा: परीक्षा देकर लौट रही युवती से होटल में रेप, गुस्साए लोगों ने आरोपी की बजा दी बैंड

पीड़ित युवती आसींद कॉलेज में परीक्षा देने आई थी। परीक्षा समाप्त होने पर वह वापस गांव लौट रही थी। तभी रास्ते में आरोपी अजीज मोहम्मद और अब्दुल मोहम्मद उर्फ पीरू कार लेकर युवती के पास आए और गांव छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। 

परीक्षा देकर लौट रही युवती से होटल में रेप, गुस्साए लोगों ने आरोपी की बजा दी बैंड

भीलवाड़ा | राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बलात्कार की शर्मसार करने वाली घटना सामने आने के बाद से लोगों में जमकर आक्रोश है। घटना के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। लोगों ने नाराजगी जताते हुए बाजारों को बंद करवा दिया और थाने का घेराव किया। बता दें कि, कस्बे में मंगलवार को एक युवती को होटल ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। 

युवती को कार में दी लिफ्ट
पुलिस के अनुसार, पीड़ित युवती आसींद कॉलेज में परीक्षा देने आई थी। परीक्षा समाप्त होने पर वह वापस गांव लौट रही थी। तभी रास्ते में आरोपी अजीज मोहम्मद और अब्दुल मोहम्मद उर्फ पीरू कार लेकर युवती के पास आए और गांव छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। 

ये भी पढ़ें: -  आपत्तिजनक हालत में बेड पर मृत मिले युवक-युवती, होटल कर्मियों के उड़े होश

होटल ले जाकर किया बलात्कार
दोनों युवक उस युवती को आसींद बस स्टैंड के पास स्थित एक होटल में ले गए और कमरे में ले जाकर उसे नशीला शीतल पेय में पिला दिया। जिसके बाद पीड़िता को चक्कर आ गये। इस दौरान एक आरोपी अजीज मोहम्मद ने उससे बलात्कार किया। 

चिल्लाई युवती तो लोगों ने पकड़ा
अपने साथ हो रहे इस कृत्य को देखकर युवती जोर-जोर से चिल्लाई जिससे वहां लोग जमा हो गए और लोगों ने आरोपी को धर धबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर अजीज, अब्दुल मोहम्मद और होटल संचालक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया। बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

ये भी पढ़ें:- मृतक CRPF जवान के पिता से मिले Hanuman Beniwal, परिजनों ने किया शव लेने से इनकार

लोगों ने आरोपी की कर दी धुनाई
बलात्कार की इस घटना से आसींद में माहौल गरमाया हुआ है। गुस्साए ग्रामीणों ने बलात्कार करने वाले आरोपी युवक को धर दबोजा और उसकी जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने आरोपी की कार की भी बैंड बजा दी। लोगों ने कार में तोड़फोड़ करते हुए उसमें आग लगाने का प्रयास किया। ऐसे में माहौल गरमाता देख इलाके के सभी बाजार बंद हो गए। ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस थाने को घेर लिया। ऐसे में जिला मुख्यालय और आसपास के थानों से बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता वहां पहुंचा और पुलिस अधिकारियों ने लोगों से समझाइश की। 

Must Read: राजस्थान में ग्रामीण ओलंपिक के लिए 30 लाख लोगों ने किया पंजीकरण

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :