IND vs WI 3rd T20: टीम इंडिया ने तीसरे टी20 मुकाबले में की भरपाई, वेस्टइंडीज को 7 विकेट हराकर 2-1 से आगे

IND vs WI 3rd T20: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज से दूसरे टी20 मैच में मिली पराजय का बदला लेते हुए तीसरे टी20 मुकाबले में 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। जिसके बाद टीम इंडिया ने 5 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है

टीम इंडिया ने तीसरे टी20 मुकाबले में की भरपाई, वेस्टइंडीज को 7 विकेट हराकर 2-1 से आगे

नई दिल्ली | IND vs WI 3rd T20: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज से दूसरे टी20 मैच में मिली पराजय का बदला लेते हुए तीसरे टी20 मुकाबले में 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। जिसके बाद टीम इंडिया ने 5 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। आपको बता दें कि, 5 मैचों की सीरीज का पहला मैच भारत ने 68 रनों से जीता था, जबकि दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी। 

वेस्टइंडीज दिया 165 रन का लक्ष्य
भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच सैंट कीट्स में खेला गया। मुकाबले में वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में टीम इंडिया ने लक्ष्य को 19 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतक लगाया। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

ये भी पढ़ें:- गांवों में हड़कंप: राजस्थान के झाड़ोल में बांध टूटने का मंडराया खतरा, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट, दो दिन स्कूल बंद

रनों को रोकने में कामयाब रहे युवा गेंदबाज
वेस्टइंडीज के साथ तीसरे मुकाबले में भारत के उभरते हुए युवा खिलाड़ी अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिया। अर्शदीप ने विंडीज बल्लेबाजों को पूरी तरह बांधे रखा और रनों का अंबार लगाने से रोक दिया।

ये भी पढ़ें:- Andra Pradesh Gas Leak: जहरीली गैस का तांडव! अचानक बेहोश होकर गिरने लगी महिलाएं, 50 की बिगड़ी तबियत

Must Read: एआईएफएफ चुनाव के लिए भाजपा के कल्याण चौबे और कांग्रेस के एनए हारिस ने मिलाया हाथ

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :